feature@inext.co.in

KANPUR: शूजित सरकार की मूवी विकी डोनर से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी आर्टिकल 15 के प्रमोशन में बिजी हैं, वहीं वह एक और आने वाली मूवी 'ड्रीम गर्ल' को लेकर लाइमलाइट में हैं। डायरेक्टर राज शांडिल्य की इस मूवी में आयुष्मान के अपोजिट नुसरत भरूचा नजर आएंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, राज ने आयुष्मान को रोल के लिए सिर्फ 10 मिनट में मनाया था।

आयुष्मान 'ड्रीम गर्ल' के लिए 10 मिनट में हो गए राजी,जानें कौन है ये

See Also

सबसे बिजी एक्टर्स में से एक हैं

सोर्सेज के मुताबिक, अंधाधुन और बधाई हो की सक्सेस के बाद आयुष्मान बॉलीवुड के सबसे बिजी एक्टर्स में से एक हैं। कई प्रोड्यूसर्स उन्हें साइन करने के लिए लाइन में हैं, लेकिन जब राज ने आयुष्मान को अप्रोच किया तो वह तुरंत मूवी के लिए तैयार हो गए। दस मिनट तक आयुष्मान ने स्क्रिप्ट देखी और फिर हां कर दिया।  

आयुष्मान 'ड्रीम गर्ल' के लिए 10 मिनट में हो गए राजी,जानें कौन है येकार्तिक आर्यन की हुई 'भूल भुलैया 2' में एंट्री, ये 4 दिग्गज एक्टर्स किए गए थे शाॅर्ट लिस्ट

अगली फिल्म में आयुष्मान होंगे गंजेपन का शिकार, इस एक्ट्रेस के साथ करेंगे रोमांस

फिल्म एक कॉमेडी ड्रामा है

राज एक बेहतरीन राइटर हैं और उनकी कॉमिक टाइमिंग कमाल की है। मूवी को एकता कपूर

प्रोड्यूस कर रही हैं। इस कॉमेडी ड्रामा में आयुष्मान एक छोटे शहर के लड़के के रोल में नजर आएंगे, जिसमें फीमेल वॉइस में बोलने की क्षमता है। मूवी इस साल 13 सितंबर को रिलीज होगी।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk