-सुपरहिट संडे विद कनिका में परफॉर्म करने पहुंचीं गायिका कनिका कपूर

-चारबाग स्थित उत्तर रेलवे स्टेडियम के डीएसए ग्राउंड में गूंजी कनिका की आवाज

LUCKNOW: कड़ाके की ठंड में चारबाग स्थित उत्तर रेलवे स्टेडियम के डीएसए के खुले मैदान में बेबी डॉल की खनकदार आवाज पर लखनवाइट्स झूम उठे। मैदान में उनकी परफॉर्मेस पर नाचते-दीवानों पर मौसम का असर बेअसर रहा। स्टेज पर डिस्को लाइट के बीच बेबी डॉल को देखने के लिए लखनवाइट्स क्रेजी हो रहे थे। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि मंत्री अरुणा कोरी एवं गेस्ट ऑफ ऑनर के रूप में आईजी एंटी करप्शन विजय प्रकाश ने शिरकत की। मौका था संडे को रेड एफएम द्वारा आयोजित कार्यक्रम सुपरहिट संडे विद कनिका कपूर का। इसमें 'बेबी डॉल मैं सोने दी' जैसा सुपरहिट सांग देने वाली लखनऊ की मशहूर गायिका कनिका कपूर ने धमाल मचा दिया। इस प्रोग्राम में आई नेक्स्ट मीडिया पार्टनर था।

कनिका ने कहा ये मेरा शहर है

लोगों की भीड़ से भरे ग्राउंड में हर आदमी मंच पर कनिका के आने के इंतजार में था। करीब 30 मिनट के इंतजार के बाद ब्लैक ड्रेस में कनिका की एंट्री होते ही पब्लिक से बेबी डॉल की हूटिंग होना शुरू हो गई.कोई हाथ हिला कर तो कोई ताली बजा कर उनका स्वागत कर रहा था.वहीं कनिका ने लोगों से मुखातिब होते हुए कहा कि ये मेरा शहर है मेरे लोग है और आज मैं अपने शहर के लोगों के साथ झूमने नाचने आई हूं।

बलम पिचकारी जो तूने मुझे मारी

कनिका ने पहली परफार्मेस 'दमादम मस्त कलंदर' से दिया जिस पर लोग जम कर झूमे, दूसरी परफार्मेस उनके द्वारा गाया मशहूर सांग 'चिठिठयां कलाइयां' रहा जिसे सुनते ही क्राउड में मौजूद युवाओं के कदम थिरकने लगे। इस पूरे माहौल में लोग सर्दी को कहीं भूल चुके थे और जोश के साथ कनिका के हर गीत पर हूट करते रहे.एक के बाद एक बेहतरीन सांग के बाद शुरू हुआ फरमाइश का दौर जब कनिका लोगों की च्वाइस पूछती रही और उन संग गाती रहीं। जैसे ही उन्होने 'बलम पिचकारी जो तूने मुझे मारी' सांग गाय ग्राउंड के पीछे का क्राउड भी आगे आकर नाचने लगा जिसे कंट्रोल करने में सिक्योरिटी भी नाकाम नजर आया।

लोगों ने ली सेल्फी लेने की कोशिश

हाल ही में सनी लियोने पर फिल्माया गाना 'सुपर गर्ल फ्राम चायना' की फरमाइश भी युवाओं की तरफ से खूब हुई जिसे कनिका ने पूरा भी किया। वहीं कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने स्टेज के करीब जा कर अपनी फेवरिट सिंगर और लखनऊ की बेटी संग सेल्फी लेने की पूरी कोशिश की। जैसे ही उन्होंने बेबी डाल' गाया लोगों का एक्साइटमेंट दुगुना हो गया और वंस मोर की फरमाइश की आवाज हावी होने लगी। अपने शहर के लोगों में खुद के प्रति इतनी दीवानगी और प्यार देख कनिका ने सबकी डिमांड पूरी करते हुए एक के बाद एक राकिंग परफार्मेस देती रहीं। ये सिलसिला करीब तीन घंटे चला और इन तीन घंटो में वक्त शायद थम सा गया जिसे लोग कनिका के साथ यादगार बनाने की ख्वाहिश में दूर-दूर से आए थे।