hitlist@mid-day.com

MUMBAI : माइक के पीछे तो बादशाह ने जमकर धमाल मचाया। लोगों को खूब डांस कराया और अपने रैप नंबर्स का कमाल दिखाया, लेकिन जब बात कैमरे को फेस करने की आई तो उनका भी पसीना छूट गया। इसके पीछे कोई और बड़ी वजह नहीं, बल्कि सिर्फ रिजेक्शन का डर था।

प्लानिंग तो पहले से थी

See Also

रॉकिंग रैपर का सपना लेकर इंडस्ट्री में कदम रखने वाले बादशाह की आवाज और उनके स्टाइल पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोविंग खड़ी हुई, लेकिन ऐसा नहीं था कि बॉलीवुड के इतने करीब आकर उन्होंने कभी एक्टिंग के बारे में न सोचा हो। इस बारे में उन्होंने सोचा तो, लेकिन एक छोटे से डर ने उन्हें कभी आगे नहीं बढ़ने दिया और उन्होंने अपने कदम पीछे कर लिए।

दिमाग में बैठी थी रिजेक्शन की कहानी

बादशाह ने खुद इस बात को एक्सेप्ट किया कि शुरुआत में कैमरे को फेस करते समय वह अपने अंदर से कॉन्फिडेंस बिल्डअप नहीं कर पा रहे थे। कारण था 2018 में फिल्म लस्ट स्टोरीज में विक्की कौशल और गुड न्यूज में दिलजीत दोसांझ को फैन्स का रिजेक्शन मिलने की कहा

दिलजीत दोसांझ से ली थी एडवाइस

फिल्म खानदानी शफाखाना के सेट पर जाने के पहले दिन बादशाह बहुत डरे हुए थे। यह बात उन्होंने एक्सेप्ट भी किया है कि उस दिन उन्होंने अपने सबसे अच्छे दोस्त और सिंगर दिलजीत दोसांझ को फोन कर उनसे एडवाइस ली। उन्होंने बादशाह को सलाह दी कि कैमरे के सामने खुद को याद रखना। उनकी बात सुनकर बादशाह का रिएक्शन था ये क्या बोल रहा है। लेकिन एक हफ्ते बाद उन्हें उनकी बात का मतलब समझ में आया। उनके कहने का मतलब था कि उन्हें कैमरे के सामने किसी का पेटेंट बनने की जरूरत नहीं है। वहीं अब जब फिल्म के ट्रेलर में उनके रोल को ऑडियंस का बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा तो उनका कॉन्फिडेंस भी बूस्ट-अप हो चुका है।

फोर्ब्स की हाइएस्ट पेड सेलिब्रिटी लिस्ट जारी, अक्षय कुमार भारत के सबसे ज्यादा कमाऊ इंसान

'मैं नहीं चाहती की मेरी वजह से ऐसे पत्रकारों के घर चूल्हा जले, इसलिए मुझे बैन करो': कंगना

'शुरुआत में कैमरे को फेस करते समय अपने अंदर से कॉन्फिडेंस बिल्डअप नहीं कर पा रहा था। कारण था 2018 में फिल्म लस्ट स्टोरीज में विक्की कौशल और गुड न्यूज में दिलजीत दोसांझ को फैन्स का मिला रिजेक्शन।'

- बादशाह

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk