feature@inext.co.in
KANPUR: साउथ के सुपरस्टार प्रभास और श्रद्धा कपूर की अपकमिंग मूवी साहो अपनी अनाउंसमेंट के वक्त से ही चर्चा में है। ऑडियंस बेसब्री से इस मूवी की रिलीज का इंतजार कर रही है। इसका टीजर और पहला गाना 'साइको सैंया' मेकर्स ने रिलीज कर दिया है जिसे फैन्स ने काफी पसंद किया है। हालांकि, अब खबर आ रही है कि मूवी की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है और अब यह इस 'इंडिपेंडेंस डे' पर रिलीज नहीं होगी।

कई बड़े प्रोजेक्ट्स से थी पर्दे पर टक्कर
पर्दे पर कई बड़े प्रोजेक्ट्स से टक्कर थी लेकिन अब यह 30 अगस्त को रिलीज होगी। बताया जा रहा है कि 15 अगस्त को साउथ में शारवानंद स्टारर रानारंगम और अदिवि शेष की मूवी इवारु भी रिलीज हो रही है इसलिए साहो की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया जा रहा है। इसके अलावा हिंदी बेल्ट में अक्षय कुमार की मिशन मंगल और जॉन अब्राहम की बाटला हाउस भी 15 अगस्त को रिलीज हो रही हैं। बता दें कि सुजीत के डायरेक्शन में बनी साहो में प्रभास और श्रद्धा के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, एवलिन शर्मा, मंदिरा बेदी और अरुण विजय जैसे कलाकार भी अहम रोल में दिखाई देंगे।

अब जाने कब रिलीज होगी साहो

हालांकि, मेकर्स की तरफ से अभी साहो की रिलीज को लेकर कोई ऑफीशियल बयान सामने नहीं आया है पर यह मूवी अगर 30 अगस्त को रिलीज की जाती है तो सुशांत सिंह राजपूत और राजकुमार राव के लिए मुसीबत खड़ी हो सकती है। दरअसल, 30 अगस्त को सुशांत
की छिछोरे और राजकुमार की मेड इन चाइना रिलीज हो रही है। ट्रेड एक्सपर्ट्स 30 अगस्त की रिलीज को साहो के लिए फायदे का सौदा मान रहे हैं जबकि ऐसा होने पर छिछोरे और मेड इन चाइना की कमाई पर भारी असर पड़ेगा।

लगातार 20 दिनों से श्रद्धा कपूर बिता रहीं खानाबदोश जिंदगी, इस वजह से हर दिन होती हैं नई जगह पर


'साहो' में कैमियो नहीं कर रहे हैं सलमान खान

'वीएफएक्स' का पंगा
इस बीच कुछ खबरों में यह भी कहा गया कि साहो के 'वीएफएक्स' पर अभी थोड़ा काम किया जाना बाकी है, जिसके चलते इसकी रिलीज में बदलाव किया जा सकता है। एक सोर्स के हवाले से कुछ खबरों में कहा गया है कि इस मूवी के एक सीक्वेंस पर हेवी 'वीएफएक्स' का यूज किया जाना है और टीम इसपर काम भी कर रही है। हालांकि, वे इस बात को लेकर श्योर नहीं हैं कि वे 15 अगस्त से पहले इसे पूरा कर पाएंगे या नहीं।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk