ऐसा है फिल्म का पोस्टर

फिल्म के नए पोस्टर में कटप्पा यानी एक्टर सत्याराज के गोद में एक बच्चा दिखाई दे रहा है। यही बच्चा बड़ा होकर बाहुबली बनने वाला है। याद दिला दें कि फिल्म में बाहुबली का किरदार एक्टर प्रभास निभाएंगे। इस पोस्टर को शेयर करते हुए डायरेक्टर एसएस राजामौली ने कैप्शन लिखा है कि जिस लड़के को उसने पाला-पोसा है, उस आदमी को ही मार दिया। इसके साथ ही उन्होंने पोस्टर में एक मैसेज और लिखा है कि उनके डिजायनर जेगन को ये आइडिया आया। इसमें वह उनकी कोई मदद नहीं कर सके।

पढ़ें इसे भी : 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' हो या 'चुनरवाली', इन टॉप 10 गानों पर झूमकर खेलें इस बार होली

See Also

सिर्फ चार किरदारों का किया खुलासा

हां उन्होंने इसको खुद ट्विट जरूर किया है। एसएस राजामौली के ट्विट करने के बाद बॉलीवुड फिल्म निर्देशक करण जौहर ने भी इसके पोस्टर को ट्विट किया है। इसके साथ ही राजामौली ने ये भी बताया है कि अभी ये पोस्टर असूचीबद्ध था। फिल्म के पोस्टर के अलावा इसके निर्देशक राजामौली ने अभी फिल्म के सिर्फ चार किरदारों के नाम से पर्दा उठाया है। ये चार किरदार हैं सत्याराज, प्रभास, अनुष्का शेट्टी और राणा दग्गुबाती।

लीजिए,आ गया 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' का नया पोस्‍टर,ट्रेलर को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

पढ़ें इसे भी : वीना मलिक ने पति से लिया तलाक, कारण जान चौंक जाएंगे आप

ट्रेलर को लेकर दी बड़ी जानकारी

वहीं फिल्म के ट्रेलर को लेकर एसएस राजामौली ने बताया है कि इसको 16 मार्च को रिलीज किया जाएगा। फेसबुक लाइव चैट को दौरान इस बात का खुलासा किया गया है कि पहले ट्रेलर को सुबह के 9 और 10 बजे वाले थिएटर में रिलीज किया जाएगा। उसके बाद ये ट्रेलर शाम को 5 या 6 बजे इंटरनेट पर रिलीज कर दिया जाएगा।

पढ़ें इसे भी : गूगल पर आलिया भट्ट की 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' विधानसभा चुनाव परिणाम से ज्यादा हुई सर्च

आम लोगों के लिए इस दिन आएगा ट्रेलर

आम जनता के लिए इसको पहले आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में रिलीज किया जाएगा। इसके बाद हैदराबाद की मीडिया के लिए सुबह इसकी स्क्रिनिंग होगी। ट्रेलर का हिंदी वर्जन 16 मार्च की शाम को ही आ जाएगा। धर्मा प्रोडक्शन के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ये बताया गया है कि साल की बहुप्रतीक्षित तारीख का खुलासा अब कर दिया गया है। 16 मार्च को 'बाहुबली 2' का ट्रेलर लोगों के सामने आ जाएगा।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk