- यूजीबी के मैनेजर की संदिग्ध परिस्थतियों में मौत

- द्रोण होटल के कमरे में मृत पाए गए मैनेजर

>dehradun@inext.co.in

DEHRADUN : शहर कोतवाली एरिया में उत्तरांचल ग्रामीण बैंक के मैनेजर संदिग्ध परिस्थतियों में मौत हो गई। वे होटल के कमरे में मृत पाए गए। पुलिस ने पंचनामा भरने के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ट्रेनिंग के लिए आए थे दून

दरअसल, ग्राम धनवा जिला पिथौरागढ़ निवासी कृष्ण बहादुर थापा(उम्र भ्भ् वर्ष) पुत्र गणेश बहादुर थापा उत्तराखंड ग्रामीण बैंक की धारचूला शाखा में मैनेजर हैं। बताया जा रहा है कि गत ख्फ् जुलाई को वे ट्रेनिंग के चलते देहरादून आए। तब से वे द्रोण होटल के रूम नंबर ख्08 में रुके हुए थे। बताया जा रहा है कि तबीयत खराब रहने के कारण परिजन हर दिन शाम को उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ करते थे। गत रविवार को भी उन्होंने तबीयत पूछने के लिए कृष्ण बहादुर थापा को फोन किया, लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ। जिस कारण उन्हें कृष्ण बहादुर थापा की चिंता सताने लगी। रात करीब दस बजे परिजनों ने होटल में आकर कृष्ण बहादुर के बारे में पूछा। जिसमें रिस्पेशन पर बैठे व्यक्ति ने बताया कि कृष्ण बहादुर सुबह से अपने कमरे से बाहर नहीं आए हैं।

खिड़की तोड़कर घुसी पुलिस

किसी अनहोनी की आशंका पर परिजनों ने रिस्पेशन ब्वॉय से तत्काल उनकी बात कृष्ण बहादुर थापा से करवाने की बात कही। परिजनों की शिकायत से होटल में हंगामा हो गया। कर्मचारी कृष्ण बहादुर के रूम का दरवाजा खटखटाया, लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं आया। सूचना मिलते ही लक्खीबाग चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने किसी तरह खिड़की तोड़कर कमरे में प्रवेश किया। वहां कृष्ण बहादुर थापा औंधे मुंह जमीन पर पड़े हुए थे। क्08 की मदद से उन्हें दून अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है।