-कार के बोनट से मोबिल साफ करने के दौरान कार से चुरा लिया गहनों से भरा बैग

-कोतवाली पुलिस ने सर्राफ की तहरीर पर मामला दर्ज कर शुरू की कार्रवाई

>BAREILLY

टप्पेबाजों ने सैटरडे दोपहर करीब एक बजे चौपुला के पास बदायूं के ज्वैलर की कार को निशाना बनाया। टप्पेबाज ज्वैलर की कार से मोबिल गिरने का इशारा करके कार को रुकवाया। ड्राइवर जैसे ही कार को रोक कर कार से गिरता मोबिल देखने के लिए रुके। इसी दौरान टप्पेबाजों ने मौका पाकर ज्वैलर की कार से ज्वैलरी से भरा बैग को पार कर दिया। जानकारी होने पर ड्राइवर के होश उड़ गए, उन्होंने इसकी तहरीर कोतवाली में दी।

मोबिल गिरने का िकया इशारा

बिल्सी बदायूं निवासी सर्राफ अनुज वाष्र्णेय कार से बरेली खरीदारी करने के लिए ड्राइवर मनोज निवासी थाना बिल्सी बदायूं, सत्यवीर निवासी बैरमई बुजुर्ग और कमलेश यादव निवासी न्यू फौजी कालोनी जिला फर्रूखाबाद के साथ बरेली आ रहा थे। रास्ते में चौपला पहुंचते ही ज्वैलर अनुज 12:25 बजे कार से उतर गया। ड्राइवर मनोज, सत्यवीर व कमलेश कार को लेकर आलमगिरीगंज की तरफ चल दिए। चौपुला से निकलते ही एक किशोर ने ड्राइवर को कार से मोबिल गिरने का इशारा किया। मोबिल गिरने का इशारा देख जैसे ही ड्राइवर ने कार को रोका, तो देखा कार की बोनट पर मोबिल पड़ा था। इसके बाद सभी कार से उतर गए और ड्राइवर ने कार से मोबिल साफ करने के बाद कार को लेकर आगे चल दिया।

गायब था कार से बैग

तभी कार में बैठे सत्यपाल व कमलेश ने देखा कि सोने चांदी से भरा बैग गायब था। ड्राइवर ने इसकी सूचना ज्वैलर अनुज को दी। कार से सोने चांदी भरा बैग गायब होने से सभी के होश उड़ गए, उन्होंने बैग को काफी तलाश लेकिन टप्पेबाज किशोर का कहीं सुराग नहीं लगा। अनुज ने बताया कि बैग में साढे तीन किलो कच्ची चांदी, तीन किलो चांदी व पांच सोने की चूडि़यां थीं। सर्राफ की तहरीर पर पुलिस मामला दर्ज कर लिया है।