-संडे को 5 जगह हुए विवाद, ज्यादातर में हो गया समझौता

-कहीं पार्किंग तो कहीं सवारी भरने को लेकर हुआ विवाद

>BAREILLY: जैसे-जैसे मौसम का पारा चढ़ रहा, वैसे-वैसे लोगों का भी गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच रहा है। लोग छोटी-छोटी बातों पर मारपीट पर उतारू हो रहे हैं। संडे को भी शहर में 5 जगह मामूली बातों पर जमकर तोड़फोड़ और मारपीट हुई। जिसके चलते पुलिस और पब्लिक परेशान हुई लेकिन बाद में ज्यादातर केस में झगड़ा करने वालों ने समझौता कर लिया।

1--------------

पार्किंग को लेकर तोड़फोड़

वार्ड नंबर 56 के सपा सभासद अब्दुल कयूम मुन्ना, संडे दोपहर कोतवाली थाना अंतर्गत अयूब खां चौराहा के पास एक रेस्टोरेंट में खाना खाने गए थे। उन्होंने सूर्य प्रकाश गुप्ता की यूनिक गारमेंट शॉप के बाहर कार पार्क कर दी। कार पार्किंग को लेकर सूर्य प्रकाश के बेटे हिमांशु ने विरोध किया और वह डंडा लेकर बाहर आ गया और गाली-गलौज की। आरोप है कि कार में डंडा मारकर पीछे का शीशा तोड़ दिया। एक स्कूटर भी पलट दिया। कोतवाली पुलिस पहुंची और दोनों पक्षों को थाना ले गई। कुछ देर बाद सूर्य प्रकाश के भी एक रिश्तेदार सभासद पहुंच गए। कोतवाली में भी जमकर हंगामा हुआ। दूसरी ओर अब्दुल कयूम के समर्थकों हिमांशु की बंद दुकान पर पथराव कर दिया। हालांकि दोनों पक्षों में समझौता हो गया।

2---------------------

धार्मिक स्थल तोड़ने पर विवाद

बारादरी थाना अंतर्गत रोहली टोला में धार्मिक स्थल में तोड़फोड़ करने पर बवाल हो गया। जब पुलिस पहुंची तो पता चला कि मकान निर्माण का विवाद है। पुलिस ने धार्मिक स्थल को छोड़कर मकान बनाने की बात पर मामला शांत करा दिया। वीरेंद्र वर्मा ने सैदुल सिद्दीकी को करीब 4 महीने पहले मकान बेचा था। मकान के अंदर एक कुंआ था जिसमें पूजा पाठ की जाती थी। इसी मकान में सैदुल धार्मिक स्थल तोड़कर मकान बना रहे थे। जिसके चलते वीरेंद्र ने विरोध कर दिया था।

3-------------------------

सवारी को लेकर सड़क पर संग्राम

कोतवाली थाना अंतर्गत चौपुला चौराहा के पास सवारी बैठाने को लेकर ऑटो वालों में जमकर बवाल हो गया। मारपीट के बाद ऑटो सड़क पर ही खड़े कर दिए। जिससे जाम लग गया। पुलिस सभी को पकड़कर थाना ले आई। झगड़ा करने वाले ऑटो ड्राइवर विक्रम, विक्की, भारत, दिनेश और मदन हैं। सैटरडे देर रात भी सैटेलाइट पर ट्रक ड्राइवर ने जमकर बवाल काटा था।

4--------------------

क्रिकेट खेलने के दौरान मारपीट

सुभाषनगर के वीरभट्टी में क्रिकेट खेलने के दौरान दो पक्षों में झगड़ा हो गया। इस दौरान बैट भी चला। कुछ युवकों ने विनय के सिर पर बैट मार दिया। जिससे उसकी आंख के पास काफी चोट लग गई। वह तुरंत थाना में शिकायत करने पहुंचा। पुलिस ने उसे पहले इलाज कराने के लिए भेज दिया। वह पास के प्राइवेट हॉस्पिटल में गया लेकिन डॉक्टर ने पुलिस से कागज लिखवाने की बात कही जिसके बाद वह दोबारा थाना पहुंच गया। उसने मोहल्ले के ही नन्ना, पिड्डा, चिड्डा और केवल पर मारपीट का आरोप लगाया है।

5------------------------

दुकानदार और ग्राहक में मारपीट

कोतवाली थाना अंतर्गत अयूब खां चौराहा पर दाम को लेकर दुकानदार और ग्राहक में मारपीट हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को पकड़कर कोतवाली ले गई लेकिन बाद में समझौता कर लिया। मोहम्मद सादिक खान अयूब खां चौराहा पर सेमी खान की बैट्री शॉप पर गया था। उसने कंपनी की बैट्री की जगह दूसरी बैट्री दे दी गई। इसी को लेकर कहासुनी और मारपीट हो गई।