-एडमिशन स्लिप पर सेक्शन न लिखे होने से परेशान हो रही छात्र

>BAREILLY

बीसीबी में ऑनलाइन एडमिशन प्रोसेस स्टूडेंट्स की परेशानी सबब बन रही है। बीसीबी ने जिस एजेंसी को एडमिशन की जिम्मेदारी दी थी। उसने स्टूडेंट्स की एडमिशन स्लिप पर उनका सेक्शन नहीं लिखा है। इसके चलते स्टूडेंट्स क्लास के लिए भटक रहे हैं। वहीं वेडनसडे को फिजिक्स के प्रोफेसर देर से क्लास में पहुंचे तो एबवीपी ने इसकी शिकायत प्रिसिंपल से की।

देरी से पहुंचा प्रोफेसर

एबीवीपी के प्रदेश सह मंत्री अभय चौहान ने बताया कि एजेंसी की कमियों का खामियाजा स्टूडेंट्स को भुगतना पड़ रहा है। ऑनलाइन फीस जमा नहीं हो पा रही है। स्टूडेंट की एडमिशन स्लिप पर सेक्शन नहीं लिखा है। इस कारण उन्हें क्लास अटेंड करने के लिए भटकना पड़ रहा है। वहीं वेडनसडे को बीएससी सेकेंड ईयर के स्टूडेंट क्लास अटेंड करने के लिए कॉलेज पहुंचे, लेकिन फिजिक्स प्रोफेसर योगेन्द्र कुमार देर से क्लास अटेंड करने पहुंचे। इस कारण स्टूडेंट्स को काफी देर तक खाली बैठना पड़ा। इसकी भनक जैसे ही एबीवीपी को लगी। उसने प्रिंसिपल डॉ। सोमेश यादव का घेराव किया। साथ ही स्टूडेंट्स की समस्याएं रखीं। प्रिंसिपल ने स्टूडेंट्स को आश्वासन दिया कि आगे से उन्हें इस तरह की दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ेगा।

पुराने टाइम टेबल से पढ़ेंगे छात्र

डॉ। सोमेश यादव ने बीते दिनों सभी प्रोफेसर्स को आदेश दिया था कि आठ अगस्त से क्लासेज स्टार्ट होंगी। इसलिए प्रोफेसर्स टाइम टेबिल बनाकर उनके कार्यालय में जमा कर दें, लेकिन प्रोफेसर्स ने लास्ट ईयर का टाइम टेबल ही प्रिंसिपल के कार्यालय में जमा करा दिया।