-फाइनल मैच में बरेली कॉलेज ने एमजेपीआरयू को 2-0 से हराया

बरेली: आरयू में थर्सडे को अंर्तमहाविद्यालयी बैडमिंटन महिला प्रतियोगिता का आयोजन हुआ. प्रतियोगिता में 9 टीमों में कुल 40 ग‌र्ल्स प्लेयर्स ने भाग लिया. प्रतियोगिता का इनॉग्रेशन क्रीड़ा सचिव प्रो. एके जेटली ने किया. फाइनल मैच में बरेली कॉलेज की प्लेयर्स ने आरयू को हराकर मैच जीत लिया.

हिन्दू कॉलेज ने जीता पहला मैच

प्रतियोगिता का पहला मैच बरेली कॉलेज और हिन्दू कॉलेज मुरादाबाद की ग‌र्ल्स के बीच हुआ, जिसमें बरेली कॉलेज ने हिन्दू कॉलेज मुरादाबाद को 2-1 से हराया. दूसरे मैच में एसएस लॉ कॉलेज शाहजहांपुर ने जीडीएचजी कॉलेज मुरादाबाद को 2-0 से हराया. तीसरा मैच वीरांगना रानी अवंतीबाई लोधी महिला महाविद्यालय और ज्योति कॉलेज के बीच हुआ, जिसमें वीरांगना रानी अवंतीबाई लोधी ने 2-0 से जीत दर्ज की. चौथे मैच में एमजेपीआरयू ने साहू राम स्वरूप महिला महाविद्यालय को 2-0 से हराया.

यह रहा सेमीफाइनल मैच

फ‌र्स्ट सेमी फाइनल मैच में बरेली कॉलेज ने एसएस लॉ कॉलेज शाहजहांपुर को 2-0 से हराया.

सेंकड सेमीफाइनल एमजेपीआरयू ने वीरांगना रानी अवंती बाई लोधी राजकीय महिला महाविद्यालय को 2-0 से हराया.

फाइनल मैच बरेली कॉलेज बनाम एमजेपीआरयू के बीच हुआ. जिसमें बरेली कॉलेज ने एमजेपीआरयू की टीम को संघर्ष पूर्ण मुकाबले में 2-0 से हराया.

इन प्लेयर्स का हुआ चयन

क्रीड़ा प्रभारी हेम गौतम ने बताया कि राधिका रस्तोगी हिन्दू कॉलेज मुरादाबाद, अनामिका बरेली कॉलेज बरेली, अल्कमा जैदी बरेली कॉलेज, चारू चौहान साहू रामस्वरूप महिला महाविद्यालय बरेली, नितिशा शाह एमजेपीआरयू कैंपस और कीर्ति शाही एमजेपीआरयू कैंपस का चयन एलपीयू जलंधर में होने वाली नार्थ जोन अ‌र्न्तमहाविद्यालीय प्रतियोगिता के लिए चुना गया है. प्रतियोगिता के दौरान आयोजन ओपी मिश्रा, धर्मेन्द्र शर्मा, राजबहादुर, रामप्रीत, प्रशासिनक अधिकारी जहीर अहमद, संजीव कुमार, रोहित चौधरी, आदर्श गंगवार, रामअवतार और नवल आदि मौजूद रहे.

Posted By: Inextlive