-कैंट एरिया में नो एंट्री में ट्रक घुसने पर ट्रैफिक पुलिस पर बनाया गया दबाव

-सत्ताधारी पार्टी के निवर्तमान विधायक ने ट्रैफिक पुलिस को फोन कर ट्रक छोड़ने का कहा

BAREILLY: विधायक जी का ट्रक है नो एंट्री से कोई फर्क नहीं पड़ता है। लो विधायक जी से बात कर लो। जी हां कुछ इसी तरह से सत्ताधारी पार्टी के निवर्तमान विधायक के ट्रक दबंगई से शहर में एंट्री करते हैं और पकड़े जाने पर विधायक खुद ट्रैफिक पुलिस को फोन कर ट्रक छोड़ने के लिए कहते हैं। फ्राइडे दोपहर कैंट एरिया में नो एंट्री में घुसे ट्रक के ड्राइवर ने भी कुछ ऐसा ही किया। विधायक ने ट्रक छोड़ने के लिए भी कहा, लेकिन मीडिया को देखते ही ड्राइवर का रंग बदल गया। ट्रैफिक पुलिस ने ट्रक का चालान कर दिया।

बरेली क्लब के सामने गुजरा ट्रक

फ्राइडे सुबह करीब साढ़े 10 बजे कैंट एरिया में ट्रक बरेली क्लब के सामने से होते हुए बियावान कोठी वाले रास्ते पर जा रहा था। बरेली क्लब से आगे चेकिंग कर रहे एचसीपी प्रदीप कुमार ने नो एंट्री में ट्रक देखते हुए रोक लिया। ट्रक से उतरते ही ड्राइवर ने कहा कि ट्रक विधायक जी का है। यही नहीं उसने हल्द्वानी के न्यायिक मजिस्ट्रेट का आदेश दिखाया जिसमें कोतवाली लालकुआं उत्तराखंड पुलिस को ट्रक छोड़ने का आदेश दिया गया था। इसका मतलब है कि ट्रक वहां किसी मामले में पकड़ा गया होगा। जब पुलिस ने कागज के लिए कहा तो फिर ड्राइवर ने सीधे विधायक से फोन पर बात करा दी। विधायक ने भी अपना दबंगईदिखाते हुए ट्रैफिक पुलिस को ट्रक छोड़ने के लिए कह दिया।

मामला बिगड़ने पर दिख्ाई फाइल

ट्रक खाली था, लेकिन उसमें आगे की सीट पर कुछ लोग बैठे हुए थे जो ट्रक से नीचे नहीं उतरे। जब मामला बिगड़ता देखा तो ड्राइवर तुरंत ट्रक से कागजों की फाइल लेकर आ गया और ट्रैफिक पुलिस को फाइल रखने की बात करने लगा। ट्रैफिक पुलिस ने ड्राइवर से कहा कि वह नो एंट्री में ट्रक क्यों लेकर आया तो बाद में कहने लगा कि उसे नहीं पता था कि नो एंट्री है। हालांकि बाद में ट्रैफिक पुलिस ने नो एंट्री में एंट्री करने का चालान काट दिया।