संजय नगर मोहल्ले की गली में बारिश के मौसम में बनी रहती है जलभराव की समस्या

BAREILLY

बारिश के साथ ही बरेली के निचले इलाकों को जलभराव और कीचड़ की बड़ी समस्या से जूझना पड़ रहा है। हैरत की बात है कि नगर निगम पब्लिक को प्रॉब्लम्स से राहत दिलाने की बजाय हाथ पर हाथ धरे बैठा है। संजय नगर, सुभाषनगर, मढ़ीनाथ, पुराना शहर, बिहारीपुर, कोहाड़ापीर समेत कई इलाकों में जलजमाव की बड़ी समस्या बनी हुई है।

संजय नगर मोहल्ले का हाल

बरेली के मोहल्ला संजय नगर में डॉ। केएम वाली गली में बारिश के मौसम के कई साल से जलभराव के साथ कीचड़ की समस्या हो जाती है। पिछले दिनो हुई बारिश में जलजमाव से गलियों में पानी व कीचड़ जमा हो गया है। स्थानीय निवासियों का कहना है कि उन्होंने कई बार सभासद और नगर निगम में शिकायत की लेकिन समस्या जस की तस ही रही।

-----------

-----------

बारिश के मौसम में सड़क पर जमा पानी कभी खत्म नहीं होता है। कहीं जाना होता है तो पहले सोचना पड़ता है कि कीचड़ कैसे पार की जाए। सभासद को समस्या के बारे में सोचना चाहिए।

उर्मिला

----------

मोहल्ले की मेन गली में जल भराव की समस्या है। इस सड़क को बनवाने के लिए दो बार नगर निगम में शिकायत कहा था। लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

नत्थू लाल गंगवार

------

सड़क पर जलभराव की समस्या से घर से निकलना मुश्किल हो गया है। बारिश के मौसम में समस्या और भी बढ़ जाती है।

ममता

-----------

सड़क पर जलभराव और कीचड़ होने से बच्चों को बाइक से निकालकर आटो तक छोड़ना पड़ता है। स्कूली बच्चों को सबसे अधिक समस्या होती है।

गायत्री देवी

------------

संजय नगर की सड़कों पर जलभराव की समस्या तो है। इसके लिए मोहल्ले की 12 सड़कों को नगर निगम से पास करवा लिया है। जल्द की सभी सड़के बनने लगेंगी।

सीता पटेल

सभासद संजय नगर