बड़ी संख्या में लोगों ने किया पार्टिसिपेट

बरेली:

रंग-बिरंगी लाइट्स, मंच से सुरीली आवाज का जादू और डीजे पर थिरकते कदम से डीडीपुरम् संडे शाम को सराबोर हो उठा। मौका था धारा प्रजेंट दैनिक जागरण आईनेक्स्ट के मेगा इवेंट हेल्थॉन का। जिसमें मानो पूरा शहर ही उमड़ पड़ा हो। फ्रेंडस रिलेटिव और फैमिली संग आए लोगों ने जमकर एंज्वॉय किया। फन, फिटनेस से जुड़े इस अनोखे इवेंट में शहरवासियों ने लेट नाइट तक खूब मस्ती की। कार्यक्रम का इनॉग्रेशन चीफ गेस्ट एडीजी अविनाश चन्द्र और स्पेशल गेस्ट आईएमए अध्यक्ष डॉ। राजेश अग्रवाल, दैनिक जागरण आईनेक्स्ट के जीएम मुदित चतुर्वेदी ने किया। इस मौके पर मार्केटिंग हेड संजीव श्रीवास्तव सहित पूरा स्टाफ मौजूद रहा।

डांस से बिखेरा जलवा

हेल्थॉन प्रोग्राम में फूड स्टॉल, किड्स जोन, म्यूजिक जोन, लाइव परफामर्ेंस का बरेलियंस ने जमकर लुत्फ उठाया। कलाकारों की लाइव परफार्मेंस ने दर्शकों को तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया। कार्यक्रम में आमान बैंड की परफॉर्मेस पर दर्शक झूमने का मजबूर हो गए।

ऑडियंस भी झूम उठे

ऑडियंस ने कलाकारों के परफॉर्मेस पर जोरदार वेलकम कर हौसला आफजाई की। ग्रुप डांस और सोलो डांस पर जमकर मस्ती की।

दैनिक जागरण आई नेक्स्ट की तरफ से आयोजित हेल्थॉन का आयोजन शानदार रहा। बरेलियंस में हेल्थॉन का क्रेज साफ दिखाई देता है।

अनुपम गोदियाल, फ्यूरो स्पो‌र्ट्स ब्रांड मैनेजर

-बरेलियंस की भीड़ देखकर तो ऐसा लगता है कि जैसे बरेलियंस को इस ईवेंट का इंतजार रहता है। अच्छा लगा कि काफी लोग आए, इवेंट में फन और मस्ती का सभी ने खूब एंज्वॉय किया।

राहुल विश्वकर्मा, फ्यूरो स्पो‌र्ट्स मार्केटिंग टीम

- हेल्थॉन एक अच्छी एक्टिविटी है। इसमें आकर अच्छा लगा, एक्टिविटी में बरेलियंस का भी क्रेज दिख रहा है। इस तरह के आयोजन होना चाहिए।

शोएब रहमान, डिस्ट्रीब्यूटर्स फ्यूरो स्पो‌र्ट्स

-हेल्थॉन इवेंट में पहली बार आया लेकिन आकर काफी अच्छा लगा। हेल्थ का संदेश देने वाला इस तरह का इवेंट दैनिक जागरण आईनेक्स्ट की तरफ सराहनीय काम है।

ओवेद रहमान, डिस्ट्रीब्यूटर्स फ्यूरो स्पो‌र्ट्स