कानपुर। बॉलीवुड सुपरस्टार जॉन अब्राहम की अपकमिंग मूवी 'बाटला हाउस' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। इस फिल्म की कहानी 2008 में दिल्ली के बाटला हाउस में हुए एनकाउंटर पर आधारित है। उस मामले में संदिग्ध इंडियन मुजाहिदीन आतंकी शहजाद अहमद को उम्रकैद की सजा सुनाई गई थी। यह फिल्म स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त को रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन निखिल आडवाणी कर रहे हैं। इस फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ म्रुनाल ठाकुर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आये जॉन

फिल्म के ट्रेलर में जॉन अब्राहम बिलकुल ही एक अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। वह इस फिल्म में एक जिम्मेदार पुलिस अफसर की भूमिका में हैं। फिल्म का पूरा ट्रेलर एक छात्र के एनकाउंटर के इर्द गिर्द घूमता है, जिसे लेकर काफी विवाद भी होता है। इस फिल्म हाऊस का पोस्टर पिछले साल 22 सितंबर को ही रिलीज कर दिया गया था। इस फिल्म को लेकर मीडिया से खास बातचीत के दौरान निखिल आडवाणी ने कहा था, 'हमारी फिल्म बाटला एनकाउंटर को लीड करने वाले संजीव कुमार यादव की जिंदगी पर आधारित होगी। यह फिल्म बनाना मेरे लिए चुनौती है। मैं कानूनी तौर पर केवल वहीं जानकारियां फिल्म में इस्तेमाल कर सकता था, जो सार्वजनिक हैं। हम फिल्म बनाने की तैयारी पिछले चार वर्षों से कर रहे हैं।'


रवि किशन और प्रकाश राज भी आएंगे नजर

इस फिल्म में म्रुनाल ठाकुर और जॉन अब्राहम के साथ रवि किशन और प्रकाश राज भी नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर बहुत ही शानदार है, इसे सोशल मीडिया पर अच्छा रेस्पॉस भी मिल रहा है। अब लोगों को इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म से पहले जॉन अब्राहम फिल्म 'रोमियो, अकबर, वाॅल्टर' में नजर आये थे। यह फिल्म 12 अप्रैल, 2019 को रिलीज हुई थी।

 

Posted By: Mukul Kumar

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk