-बरेली कॉलेज में सर्च के दौरान छात्र ने टीचर को दी धमकी

बरेली:

बरेली कॉलेज में संडे को सर्च के दौरान एग्जाम देने आए एक स्टूडेंट ने टीचर को देख लेने की धमकी दे डाली। इस पर टीचर ने समझाकर शांत करा दिया। इसके बाद बगैर सर्च के ही स्टूडेंट को जाने दिया।

नहीं मिली पुलिस

ज्ञात हो बरेली कॉलेज प्राचार्य और चीफ प्रॉक्टर सुरक्षा के लिए पहले भी एसएसपी से मिल चुके हैं। कॉलेज प्रशासन की तरफ से कॉलेज में सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस की मांग की गई थी। जिसमें चीफ प्रॉक्टर का कहना था कि एक-एक पाली में पांच हजार से छह हजार परीक्षार्थी परीक्षा देने के लिए आ रहे है। ऐसे में सुरक्षा व्यवस्था के लिए ट्रैफिक पुलिस के साथ पुलिस की मांग की गई लेकिन कोई पुलिस नहीं मिल सकी है। इस कारण प्रॉब्लम हो रही है।

पकड़े गए 176 नकलची

संडे को परीक्षा के दौरान उत्कर्ष बिजनेस कॉलेज में बीए का एक परीक्षार्थी गैस पेपर से नकल करते पकड़ लिया। टीम ने छात्र की कॉपी को सील कर दिया। वहीं बरेली कॉलेज में सुबह की पाली में एक, दोपहर की पाली में दो और शाम की पाली में तीन नकलची पकड़े गए। जबकि आरयू से संबद्ध सभी महाविद्यालय में 176 नकलची पकड़े गए।

बारिश ने बढ़ाई परेशानी

सुबह को हो रही बारिश के चलते स्टूडेंट भीगते हुए परीक्षा देने के लिए पहुंचे। इसके चलते परीक्षार्थियों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा।