- यूटीयू के आउटसोर्स स्टाफ भी हैं बीसीसीआई उपाध्यक्ष महिम वर्मा

- रजिस्ट्रार के मुताबिक सर्व किया गया है नोटिस, वीसी के मुताबिक छुट्टी पर हैं वर्मा

देहरादून,

बीसीसीआई के उपाध्यक्ष महिम वर्मा को उत्तराखंड टेक्निकल यूनिवर्सिटी (यूटीयू) तलाश कर रही है। दरअसल वे यूटीयू की आउटसोर्स स्टाफ भी हैं और तीन माह से छुट्टी पर चल रहे हैं। ऐसे में रजिस्ट्रार द्वारा उन्हें नोटिस सर्व कर जवाब तलब किया गया है। हालांकि, इस मामले में रजिस्ट्रार और वीसी के बयानों में विरोधाभास है। वीसी के मुताबिक वे तीन महीने की छुट्टी पर हैं। जबकि रजिस्ट्रार के मुताबिक तीन माह से बिना बताए ऑफिस नहीं आ रहे हैं।

यूटीयू में आउटसोर्स कर्मचारी हैं महिम वर्मा

बीसीसीआई के उपाध्यक्ष महिम वर्मा यूटीयू के आउटसोर्स स्टाफ हैं। उपनल की ओर से उन्हें यूटीयू में तैनाती मिली थी। वे एग्जाम कंट्रोलर के अधीन कार्यरत हैं, लेकिन पिछले तीन माह से ड्यूटी पर न आने के चलते अब यूटीयू ने उन्हें नोटिस इश्यू कर जवाब तलब किया है। यूटीयू के रजिस्ट्रार ने बताया कि महिम वर्मा बिना सूचना के ड्यूटी से गायब हैं, उन्हें नोटिस सर्व कर जवाब मांगा गया है, जवाब न देने पर आगे की कार्यवाही की जाएगी। वहीं, यूनिवर्सिटी के वीसी एनएस चौधरी ने बताया कि महिम वर्मा ने 3 महीने की छुट्टी ली थी।

वीसी-रजिस्ट्रार के बयानों में विरोधाभास

बीसीसीआई उपाध्यक्ष महिम वर्मा के मामले को लेकर यूटीयू के रजिस्ट्रार और वीसी के बयानों में भी विरोधाभास है। रजिस्ट्रार जहां महिम वर्मा को नोटिस सर्व कर जवाब तलब किए जाने की बात कह रहे हैं, वहीं वीसी का कहना है कि वे 3 महीने की छुट्टी लेकर गए हैं। वीसी ने यह भी बताया कि उन्हें एग्जाम वर्क के दौरान ड्यूटी पर मौजूद रहने के निर्देश दिए गए हैं, जिस पर उन्होंने अपनी सहमति भी दी है।

इनका कहना

मेरे द्वारा नोटिस का जवाब दे दिया गया है। मैं 3 महीने से विदाउट पे चल रहा हूं।

-महिम वर्मा, बीसीसीआई उपाध्यक्ष।

लगातार छुट्टी पर रहने के कारण महिम वर्मा को नोटिस सर्व किया गया है, जवाब आने पर कार्यवाही की जाएगी।

-अनिता राणा, रजिस्ट्रार, यूटीयू।

महिम वर्मा ने तीन महीने की छुट्टी ले रखी है। उन्हें निर्देश दिए गए थे कि एग्जाम वर्क के दौरान प्रेजेंट रहें। उन्होंने सहमति भी दी थी।

-एनएस चौधरी, वीसी, यूटीयू।