-घर से निकलने के डेढ़ घंटे बाद ही बंद हो गया था फोन

-हत्या कर शव देवचरा भमोरा में फेंकने की आशंका

<-घर से निकलने के डेढ़ घंटे बाद ही बंद हो गया था फोन

-हत्या कर शव देवचरा भमोरा में फेंकने की आशंका

BAREILLY: BAREILLY: भमोरा के देवचरा में मिली चावल व्यापारी जयराम गुप्ता की लाश मामले में पुलिस को दूसरे दिन भी कोई अहम सुराग नहीं लगा है. जांच के दौरान यह जरूरत पता चला है कि व्यापारी का फोन घर से निकलने के डेढ़ घंटे बाद ही बंद हो गया था. फोन ऑन रहने के दौरान लोकेशन घर के आसपास ही आयी है. जिससे साफ है कि व्यापारी की हत्या शहर में ही की गई और फिर रात में उसके शव को किसी वाहन से ठिकाने लगा दिया गया होगा. पुलिस हत्यारोपियों की तलाश में जुट गई है. वहीं सीबीगंज में फावड़े से गला काटकर हत्या के मामले में पुलिस ने मेन आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस फोर्स की मौजूदगी में शिवसिंह के शव का अंतिम संस्कार कराया गया.

थर्सडे सुबह से गायब था

मढ़ीनाथ में किराये पर रहने वाले जयराम गुप्ता, चावल का कारोबार करता था. वह थर्सडे सुबह घर से काम के लिए निकला था, लेकिन शाम तक वापस नहीं लौटा. उसकी फ्राइडे सुबह देवचरा में लाश मिली थी. उसकी दोनों आंखें फोड़ी गई थीं लेकिन जिस तरह से शव पड़ा मिला था, उससे साफ था कि हत्या कहीं और की गई है. जब पुलिस ने सर्विलांस की मदद ली तो सामने आया कि जयराम गुप्ता का थर्सडे सुबह ही साढ़े क्0 बजे फोन बंद हो गया था. उसके फोन से ज्यादा किसी से बात नहीं हुई थी. कुछ मैसेज आए थे. इन नंबरों के बारे में पता लगाया जा रहा है.

-----------------

मेन हत्यारोपी भ्ाी गिरफ्तार

सीबीगंज में खेत में भैंसे घुसने के चलते शिवसिंह की हत्या के मामले में पुलिस ने मेन आरोपी अशोक को देर रात गिरफ्तार कर लिया. उसने ही फावड़े से गर्दन काटकर हत्या की थी. इस मामले में अशोक के अलावा उसके चाचा रिटायर्ड दरोगा होराम सिंह यादव समेत ब् लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. इस मामले में आरोप लगा कि पुलिस ने आरोपियों को थाने में वीआईपी ट्रीटमेंट दिया. किसी तरह का विवाद न हो इसके लिए गांव में फोर्स मौजूद रही.