कानपुर। फिल्म भूल भूलैया 2 का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। ये फिल्म 2007 अक्षय कुमार की फिल्म भूल भूलैया का सीक्वल है। इसमें अक्षय वाला किरदार कार्तिक आर्यन निभायेंगे।फिल्म में कार्तिक आर्यन के फर्स्ट लुक का ऑफिशियल पोस्टर ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर भी किया है।

See Also


दिखे ओरिजनल फिल्म के लुक में
जारी किए गए पोस्टर में कार्तिक आर्यन ठीक वैसे ही लुक में नजर आ रहे हैं जिसमें ओरिजनल भूल भूलैया के अक्षय कुमार ने एंट्री ली थी।अब तक कूल डूड लुक कैरी करते रहने वाले कार्तिक का यह पीले कुर्ते धोती, के साथ सर पर पीला स्कार्फ और कंधे पर रेड बैग कैरी किए अवतार खासा फनी पर स्मार्ट लग रहा है।

कार्तिक ने भी शेयर की खबर
कार्तिक आर्यन ने भी अपने इंस्टाग्राम पेज पर भूल भूलैया 2 का एक अन्य पोस्टर शेयर करके इस खबर को कन्फर्म किया है।फिल्म का निर्माण भूषण कुमार कर रहे हैं, जबकि डायरेक्शन अनीस बज्मी का है। सिने 1 स्टूडियोज के मुराद खेतानी और कृष्ण कुमार भी भूषण कुमार के साथ को प्रोड्यूस हैं।



अक्षय की हो सकती है एंट्री
खबरों की मानें तो फिल्म में अक्षय कुमार स्पेशल अपीयरेंस में नजर आ सकते हैं, हांलाकि इसकी अभी कोई ऑफीशियल इन्फार्मेशन नहीं है। ओरिजनल कॉमेडी साइकोलॉजिकल थ्रिलर भूल-भूलैया में अक्षय कुमार ने एक साइकेटरिस्ट डॉ. आदित्य श्रीवास्तव का करेक्टर प्ले किया था। भूल भूलैया 2 के 18 जुलाई 2020 को रिलीज होने की खबर है।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk