मुंबई (आईएएनएस)। एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने फैंस से कोरोना वायरस महामारी से लड़ने की अपील की है। ऐसा भूमि एक कैंपेन से जुडे रह कर अली कर रही हैं जिसका नाम है एंटी स्पिटिंग कैंपेन। इस कैंपेन के माध्यम से लोगों को एजुकेट किया जाएगा। भूमि इसके साथ जुड़ कर बताना चाहती हैं कि कोरोना वायरस को किस तरह से रोका जा सकता है। भूमि ने कहा, 'हमें कोरोना वायरस को हराना है और इसके लिए सभी को हाथ जोड़ने होंगे। थूकने की आदत छोड़नी होगी। इस तरह से हम देश को बचा पाएंगे। वर्तमान समय में हमारा देश कोरोना से जूझ रहा है और ये महामारी थूकने से अधिक फैल सकती है।'

भूमि कई कैंपेन से जुड़ कर कर रहीं लोगों के अवेयर

भूमि ने आगे कहा, 'हम सभी को इसके लिए साथ आना होगा टाॅयलेट कैंपेन से जुड़ना होगा। इसके लिए देश को साफ- सुथरा रखना जरुरी है। इसी के साथ चलिए शपथ लेते हैं कि अपने देश को कोरोना फ्री बनाएंगे। इधर- उधर नहीं थूकेंगे।' भूमि हाल ही में एक और कैंपेन से साथ में जुड़ गईं जिसका नाम है वन विश फाॅर द अर्थ। इस कैंपेन से जुड़ कर वो वर्ल्ड एनवारयनमेंट डे पर यानि कि 5 जून को ऑनलाइन चर्चा करेंगी। इसमें उनका साथ कई बाॅलीवुड पर्सनैलिटीज देंगी जैसे की अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, अनुष्का शर्मा और करण जौहर।

अमिताभ, अक्षय और अनुष्का प्रकृति के लिए उठा रहे ये कदम

अमिताब बच्चन ने शपथ ली और ट्वीट कर लिखा, 'मैं क्लाइमेट काॅन्सियश हूं, परिवार में अवेयरनेस फैलाना चाहता हूं और देश में भी। अक्षय ने एक वीडियो शेयर किया है जहां वो क्लाइमेट चेंज के बारे में बात करेंगे।' अक्षय ने एक विश मांगी कि वो मदर नेचर को फिर से बनाने में मदद करेंगे। वो पेड़- पौधों का रोपण करेंगे। अनुष्का शर्मा ने भी सभी से अपील की है कि जानवर और पौधों की प्रजातियां जो खो रही हैं उन्हे लगाएं।

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk