मुंबई (मिड-डे)। भूमि पेडनेकर इस साल कुछ ज्यादा ही बिजी नजर आ रही हैं। फिलहाल उनकी तीन फिल्में स्क्रीन्स पर हिट करने को तैयार हैं, जिसमें से एक व्यूअर्स के सामने आ भी गई है। बीते शुक्रवार को रिलीज हुई उनकी मूवी बाला को बेहतरीन ओपनिंग मिली। फिल्म में उनके रोल को काफी पसंद भी किया गया, वहीं कुछ लोग उनके रोल के अगेंस्ट भी गए और कहा कि उनके लगभग सभी रोल्स, स्मॉल टाउन गर्ल फ्रेम के ही होते हैं।

भूमि ने दिया जवाब

अपने रोल्स के अगेंस्ट जाने वाले इन लोगों को जवाब देते हुए भूमि ने कहा, ये सिर्फ एक को-इंसिडेंट हो सकता है और मैंने इस बात को इतना डीपली जाकर नोटिस भी नहीं किया। इसके आगे वह कहती हैं, मैं एक देसी गर्ल हूं और इस बात से बेहद खुश भी हूं और असल में मैं अपनी रियल लाइफ में भी अपने कैरेक्टर्स से ज्यादा कुछ नहीं हूं, इसलिए मुझे गर्व होता है इस बात पर कि मैं खुद को इन रोल्स में आसानी से ट्रांसफॉर्म कर लेती हूं।  

Bala Movie Review: दर्शकों को बाल-बाल बचाया आयुष्मान ने

सभी रोल एक-दूसरे से डिफरेंट हैं

यही नहीं, इसके आगे भूमि ने ये भी कहा, मैंने फिल्म सांड की आंख में 70 साल की वुमेन का कैरेक्टर प्ले किया, डॉली, किट्टी और वो चमकते सितारे में 20 साल की लड़की का रोल किया और सोन चिरैया में 28 साल की मां का कैरेक्ट प्ले किया। फिल्म पति, पत्नी और वो में मेरे कैरेक्टर ने स्क्रीन पर दिखने वाली तमाम स्टीरियो टाइप टिपिकल पत्नियों के कैरेक्टर्स की छवि को तोड़ा है। अभी तक प्ले किए गए मेरे सारे कैरेक्टर्स एक-दूसरे से अलग हैं। कोई भी एक-दूसरे से मैच नहीं करता और कभी अगर वो दिन आया, जब कोई एक कैरेक्टर किसी दूसरे कैरेक्टर से मैच करने लगेगा, उस दिन मैं इस बात के बारे में जरूर सोचूंगी।

sonil.dedhia@mid-day.com

'पति, पत्नी और वो' का ट्रेलर हुआ जारी, घरवाली-बाहरवाली के बीच फंसे कार्तिक आर्यन

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk