नई दिल्ली (एएनआई)। एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने सोमवार को दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता और उनके 'सोनचिरैया' सह-कलाकार सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि के रूप में 550 से अधिक गरीब परिवारों को खिलाने का संकल्प लिया। पेडनेकर ने यह घोषणा एक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से की जहां उन्होंने दिवंगत अभिनेता की एक तस्वीर साझा की और उसके साथ एक नोट भी लिखा।
भूमि ने इंस्टाग्राम पर डाली पोस्ट
भूमि लिखती हैं, 'मैंने अपने प्यारे दोस्त की याद में 'एक साथ फाउंडेशन' के माध्यम से 550 गरीब परिवारों को खिलाने की प्रतिज्ञा की है। आइए हम सभी के प्रति करुणा और प्रेम दिखाएं जो है, अब पहले से कहीं ज्यादा इसकी जरूरत है।' बता दें भूमि और सुशांत काफी क्लोज फ्रेंड थे। दोनों ने अभिषेक चौबे के निर्देशन में बन फिल्म 'सोनचिरैया' में साथ में स्क्रीन साझा किया था। इस फिल्म को समीक्षकों द्वारा काफी प्रशंसा मिली थी।

View this post on Instagram

🙏 . . . @eksaathfoundation

A post shared by Bhumi✨ (@bhumipednekar) on


सुशांत सिंह ने कर लिया था सुसाइड
राजपूत को इस महीने की शुरुआत में अपने मुंबई के बांद्रा आवास में मृत पाया गया था। सुशांत ने घर पर फांसी लगाकर जान दे दी थी। हालांकि उन्होंने कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़ा। मगर करीबियों की मानें तो एक्टर काफी डिप्रेशन में चल रहा था। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सुशांत की मैात की वजह फांसी से दम घुटना ही बताया गया। हालांकि कुछ लोग इसमें फाउल प्ले देख रहे हैं और इसकी सीबीआई जांच की मांग कर रहे।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk