रजिस्ट्रेशन के लिए हर वर्ग के लोग जुड़ रहे फॉ‌र्च्यून प्रेजेंट्स दैनिक जागरण आई नेक्स्ट बाइकॉथन सीजन 11 से

13 अक्टूबर को सर छोटू राम इंजीनियरिंग कॉलेज में मचेगा धमाल, गिफ्ट हैंपर्स के साथ लक्की विनर को मिलेगा साइकिल जीतने का मौका

Meerut। फॉ‌र्च्यून प्रजेंट्स दैनिक जागरण आई नेक्स्ट बाइकॉथन सीजन 11 का काउंटडाउन शुरू हो चुका है। तीन दिन बाद 13 अक्टूबर को सर छोटू राम इंजीनियरिंग कॉलेज से शुरू होने वाली इस साइकिल रैली के लिए छोटे से लेकर बड़े-बुजुर्ग तक बढ़-चढ़कर रजिस्ट्रेशन करा रहे हैं।

हर वर्ग के लोग शामिल

बिजनेसमैन हों या एडवोकेट, डॉक्टर्स हों या इंजीनियर्स, स्टूडेंट्स हों जॉब करने वाले या फिर बुजुर्ग सभी में बाइकॉथन सीजन 11 को जबरदस्त क्रेज है। इसके अलावा स्पो‌र्ट्स की फील्ड से तमाम खिलाडि़यों समेत जिम करने वाले फिटनेस फ्रीक्स भी रजिस्ट्रेशन का मौका चूकना नहीं चाहते हैं।

फिटनेस और पर्यावरण संरक्षण

बाइकॉथन रैली का मकसद लोगों को साइकिल चलाकर खुद को फिट रखने का संदेश देने के साथ ही शहर की खूबसूरती में बाधा बन रहे पॉल्यूशन से लोगों को जागरुक करना भी है। इतना ही नहीं इस रैली में शामिल पार्टिसिपेंट्स रैली के जरिए खुद की फिटनेस को भी चेक कर सकेंगे।

मेगा इवेंट में होगा धमाल

हर साल की तरह इस बार सर छोटू राम इंजीनियरिंग कॉलेज में आगामी 13 अक्टूबर को आयोजित होने वाले फॉ‌र्च्यून प्रजेंट्स दैनिक जागरण आई नेक्स्ट बाइकॉथन सीजन 11 में पार्टिसिपेंट्स को एंटरटेनमेंट का डबल डोज भी मिलेगा। इतना ही नहीं बाइकॉथन सीजन 11 में पार्टिसिपेंट्स के लिए मिमिक्री, डांस, सिंगिंग शो के साथ लक्की ड्रॉ में गिफ्ट हैंपर और लक्की विनर को साइकिल जीतने का मौका भी मिल सकता है।