मुंबई (आईएएनएस) अमिताभ बच्चन तारीफ के काबिल हैं तो अगर भूमि पेडनेकर ने उनकी तारीफ कर भी दी तो इसमें परेशान होने की क्या बात है पर बिग बी तो वाकई हैरान हो गए हैं। जानना चाहते हैं क्यों तो सुनिए बॉलिवुड के शहनशाह चकराये हुए हैं क्योंकि उनको भूमि के कमेंट का मतलब ही समझ नहीं आ रहा।

भूमि पेडनेकर के कमेंट से चकराये अमिताभ बच्चन बोले इसका मतलब क्या है

बच्चन की फोटो की तारीफ

दरसल अमिताभ की शेयर की हुई एक तस्वीर पर भूमि ने लिखा कि 44 साल हो गये और आप अभी भी हमें इतने यादगार किरदार दे रहे हैं। इसलिए आप मोस्ट "बॉलर" शख्स हैं, और यही शब्द "बॉलर" अमिताभ को परेशान किए है। क्योंकि वो समझ नहीं पाए कि इसका मतलब किया होता है। ये दूसरी बार है जब भूमि ने बिग बी की प्रशंसा "बॉलर" का उपयोग किया है, और वे उसको समझने में असमर्थ हैं कि उनका क्या मतलब है। इसीलिए गुरुवार को बच्चन ने लिखा: "अरे भूमि ... क्या है "बॉलर" कब से पूछ रहे हैं, कोई बाताता नहीं है। पहली बार जब बिग बी ने अपने पोते, श्वेता बच्चन नंदा के बेटे अगस्त्य के साथ एक सेल्फी साझा की थी, तब भी उनकी पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए, भूमि पेडनेकर ने उनकी तारीफ करते हुए कहा: "आप एक "बॉलर" हैं सर।" तब भी अमिताभ ने पूछा था कि "बॉलर" क्या? वो जो गेंद फेंकता है।

आने वाली फिल्म और पुरानी फिल्म की तस्वीर की थी शेयर

ये सिलसिला तब शुरू हुआ जब गुरुवार को अमिताभ बच्चन ने अपनी 44 साल पहले की फिल्म की तस्वीर और आज के समय की फिल्म की फोटो की तुलना करते हुए, 1976 की अपनी फ़िल्म "कभी कभी" और आने वाली मूवी "गुलाबो सिताबो" का लुक शेयर किया।इसके कैप्शन में बिग बी ने लिखा कि, 'श्रीनगर, कश्मीर..कभी कभी फिल्म..."कभी कभी मेरे दिल में ख्याल आता है" गाने को लिखते हुए...और मई के महीने में लखनऊ...44 साल बाद (1976 to 2020) गुलाबो सिताबो...गाना चल रहा है "बनके मदारी का बन्दर"...क्या थे , और क्या बना दिया अब !!!' इसी पोस्ट पर भूमि ने अपना रिएक्शन दिया था। बहरहाल फाइनली अमितााभ बच्चन को अपना जवाब मिल गया और यूजर्स ने बता दिया कि बॉलर मतलब बहुत अच्छा, इंप्रेसिव या एक्सिलेंट होता है।

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk