एंजेल और डेविल के डबल रोल में

बिग बॉस अपने ऑउट ऑफ बॉक्स कॉन्सेप्ट और टीजर कैम्पेन के लिए जाना जाता है. इस बार बिग बॉस के कॉन्सेप्ट को ऑउट ऑफ बॉक्स बनाने में सलमान का डबल रोल इम्पॉर्टेंट होगा. सलमान इस शो में हेवेन एंड हेल के कांसेप्ट को स्मॉल स्क्रीन पर उतारेंगे. वह इस शो में एंजेल और डेविल को रिप्रेजेंट करेंगे.

See Also

सलमान का तकिया कलाम

सलमान शो के प्रोमो की शूटिंग करते वक्त प्रोमो को और फनी बनाने के लिए उसमें अपना तकिया कलाम बाई गॉड भी जोड़ा. यही नहीं सलमान ने शूटिंग के वक्त शो का होस्ट बनने के बजाय हाउसमेट बनने की भी इच्छा जताई थी. उन्होंने मजाकिया लहजे में जोड़ा कि अगर वह हाउसमेट बनें तो बाकी मेम्बर्स की जिंदगी जहन्नुम बना देंगे.

सौ सुनार की एक 'सलमान' की

इस साल सलमान खान की कोई फिल्म रिलीज नहीं हो रही है लेकिन इसके बावजूद उनके एनुअल इनकम पर कोई असर नहीं आने वाला है क्योंकि वह अब टॉप पेड टीवी एक्टर हैं. उन्हें बिग बॉस के लिए पर एपिसोड पांच करोड़ रुपये मिलेंगे जो कि कौन बनेगा करोड़पति में अमिताभ बच्चन के 2.5 करोड़ रुपये और और आमिर खान के सत्यमेव जयते के पर एपिसोड मिलने वाले 3 करोड़ रुपये से कहीं ज्यादा है.

सल्लू रहेंगे लीगली बिजी

हालांकि बिग बॉस आमतौर पर अक्टूबर में रिलीज होता है लेकिन इस साल बिग बॉस 15 सितम्बर को ऑन एयर होगा क्योंकि सलमान चाहते थे कि शो की शूटिंग सलमान के ऊपर चल रहे एक लीगल केस पर डिसीजन आने से पहले ही हो जाए.

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk