कानपुर। Bigg Boss 13 Finale करीब चार महीने से चल रहे रियल्टी शो बिग बॉस 13 में बड़ा ट्विस्ट आया है। आज इस शो का फिनाले है और खिताबी मुकाबले से ठीक पहले एक कंटेस्टेंट ने मैदान छोड़ दिया। जी हां हम बात करे पारस छाबड़ा की। स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, पारस ने 10 लाख रुपये लेकर शो को अलविदा कह दिया। यानी कि बिग बॉस 13 के खिताब की रेस में अब सिर्फ पांच कंटेस्टेंट ही बचे हैं। इसमें रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला, असीम रियाज, शहनाज गिल और आरती सिंह शामिल हैं।

पारस ने लिए 10 लाख रुपये

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस 13 के फिनाले से ठीक एक दिन पहले बिग बॉस पैसों से भरा बैग लेकर घर पहुंचे थे। इसमें 10 लाख रुपये थे और सभी छह कंटेस्टेंट से पूछा गया कि कौन ये पैसे लेकर शो छोडऩा चाहता है। पहले तो किसी ने हां नहीं बोला, मगर बाद में खबर आई कि पारस ने यह प्रस्ताव स्वीकार कर लिया और पैसे लेकर घर से बाहर निकल गए। चर्चा है कि इस शो की विजेता रश्मि देसाई या सिद्धार्थ शुक्ला हो सकते हैं, ऐसे में पारस ने काफी होशियारी से 10 लाख रुपये की बड़ी रकम लेकर रेस से खुद को बाहर कर लिया है।

स्वंयवर वाला रियल्टी शो होगा शुरु

बता दें बिग बॉस से बाहर होने के बाद पारस छाबड़ा एक नए रियलिटी शो, "मुझसे शादी करोगे" में नजर आने वाले हैं। यह एक तरह का स्वंयवर वाला शो होगा जिसमें पारस के साथ-साथ शहनाज भी होंगी। यह दोनों एक उपयुक्त जीवनसाथी की तलाश में जाएंगे। बिग बॉस का प्रसारण करने वाले कलर्स चैनल ने गुरुवार को इसकी घोषणा भी कर दी थी। शो को मनीश पॉल द्वारा होस्ट किया जाएगा। हालांकि शो को अस्थायी रूप से "शहनाज़ का स्वयंवर" शीर्षक दिया गया था, और कयास लगाए जा रहे थे कि शहनाज़ के "करीबी दोस्त" सिद्धार्थ शुक्ला इसमें शामिल होंगे। निर्माताओं ने अपने शो "मुझसे शादी करोगे" के लिए आखिरकार दो प्रतियोगियों में भाग लिया। शो में विभिन्न कार्य शामिल होंगे, जिसके माध्यम से शहनाज़ और पारस एक उपयुक्त साथी का चयन करेंगे। यह बताया जा रहा है कि दोनों को एक साथ एक ही घर में बंद कर दिया जाएगा।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari