मुंबई (आईएएनएस)। फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी विवादित रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस' के सीजन 13 के फिनाले में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। और एक सूत्र के अनुसार, वह खेल के शीर्ष फाइनलिस्टों में से एक को भी बेदखल करेंगे।

इनमें से कोई एक बनेगा विजेता
वर्तमान में, प्रतियोगी शहनाज गिल, असीम रियाज, सिद्धार्थ शुक्ला, पारस छाबड़ा, आरती सिंह और रश्मि देसाई कलर्स के शो में शीर्ष फाइनलिस्ट हैं। 'बिग बॉस 13' की दौड़ में से एक प्रतियोगी को बाहर का रास्‍ता दिखाने के अलावा, रोहित अपने आगामी शो 'खतरों के खिलाड़ी' का प्रमोशन भी करते नजर आएंगे। फिनाले एपिसोड में दर्शकों को वर्तमान हाउसमेट्स व पूर्व प्रतियोगियों की कई परफार्मेंसेज देखने को मिलेंगी। साथ रश्‍मि और सिद्धार्थ, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण-अभिनीत फिल्म 'गोलियां की रासलीला राम-लीला' से 'अंग लगा दे' पर अभिनय करते हुए दिखाई देंगे।

बिग बॉस 13 का फिनाले आज
टीवी शो बिग बॉस हमेशा ही किसी न किसी विवाद में घिरता आया है। इस बार सीजन 13 भी इससे अछूता नहीं रहा है। फिनाले से पहले ही विनर के नाम को लेकर लग रहे कयासों के बीच तमाम खबरें हवा में तैर रही हैं। बहरहाल यह देखने लायक होगा कि सिद्धार्थ शुक्‍ला, असीम रियाज व रश्‍मि देसाई जैसे चर्चित चेहरों में से बाजी किसके हाथ लगती है। इस शो के होस्‍ट सलमान खान हैं जो अपनी चुटीली बातों से इस विवादास्‍पद शो में तड़का लगाते आए हैं।

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk