मुंबई (आईएएनएस) Bigg Boss 13 finale update: बिग बॉस सीजन 13 के फिनाले से पहले बिग बॉस सीजन 11 की विजेता टीवी एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शिंदे ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्‍होंने दावा किया है कि वे बिग बॉस 13 कंटेस्‍टेंट व एक्‍टर सिद्धार्थ शुक्‍ला के साथ रिलेशनशिप में थीं।

मुझ पर हाथ उठाता था

शिल्‍पा ने स्‍पॉटबॉय डॉट कॉम को बताया कि 'हां हमारा अफेयर था और सिद्धार्थ शुक्‍ला रिलेशनशिप में बेहद अब्‍यूसिव व आक्रामक थे। वो पजेशिव था और मुझ पर हाथ उठाता था।' उन्‍होंने कहा कि सिद्धार्थ जो कि इस सीजन के सबसे चर्चित कंटेस्‍टेंट्स में से एक हैं, को रिएलिटी टीवी शो नहीं जीतना चाहिए। 'मैं नहीं चाहती हूं कि ऐसा हो। सिद्धार्थ जैसा इंसान शो को नहीं जीत सकता है। यह भयावह होगा। वह डिजर्व नहीं करता है और टाइटल के लायक नहीं है', शिल्‍पा ने कहा।

bigg boss 13 finale update: शिल्‍पा शिंदे का दावा,सिद्धार्थ शुक्‍ला संग की है डेटिंग,उसे बताया गुस्‍सैल और हाथ उठाने वाला

शहनाज के साथ नजदीकियां

बिग बॉस सीजन 13 में सिद्धार्थ की हाउसमेट शहनाज के साथ नजदीकियां जगजाहिर हैं। विवादास्‍पद टीवी शो बिग बॉस सीजन 13 के विजेता का ऐलान शनिवार को होना है। अपने पिछले सीजंस की तरह ही यह सीजन भी विवादों से अछूता नहीं रहा है। सिद्धार्थ शुक्‍ला, पारस छाबड़ा, आरती सिंह, रश्मि देसाई, शहनाज गिल व असीम रियाज में से किसी एक को शनिवार को विजेता का ताज पहनने का मौका मिलेगा।

Posted By: Chandramohan Mishra