कानपुर। बिग बॉस में अरहान खान, शेफाली बग्गा और नए चेहरे मधुरिमा तुली ने बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री लेने के बाद से ट्विस्ट का सिलसिला थमा नहीं है। वीकएंड के वार में अरहान खान और रश्मि देसाई का रिश्ता एसिड टेस्ट से गुजरा और फिर जब लगने लगा कि मुश्किल घड़ी गुजर गई तो रश्मि की पीठ पीछे अरहान ने दे दिया है ऐसा बयान जो शायद जब उनके सामने आयेगा तो इस रिलेशन में आई दरार खाई बन जायेगी।



दरसल अरहान शेफाली बग्गा के साथ बात करते हुए कह रहे हैं कि रश्मि खत्म हो चुकी थी, सड़क पर थी, वहां से लेकर यहां तक मैं उसको कैसे लेकर आया हूं मेरा दिल जानता है। ये बात रश्मि के सामने तो आयेगी ही क्योंकि इसकी तैयारी करता हुआ भी कोई नजर आ गया है।



विकास अंदर, सिद्धार्थ बाहर
इस बीच सीजन 11 के मास्टर माइंड विकास गुप्ता शो में एंट्री कर चुके हैं और उनके आते ही इस सीजन में इस पोजिशन के हकदार माने जाने वाले सिद्धार्थ शुक्ला घर से बाहर हो गए हैं। हांलाकि वो शो से बाहर नहीं हुए हैं केवल सीक्रेट रूम में शिफ्ट हो गए हैं। यहां उनको पारस छाबरा का साथ मिल गया है और ये खुलासा भी हुआ है कि पारस अंदर आने पर अरहान की पोल रश्मि के सामने खोलने वाले हैं, और सिद्धार्थ इस फैसले में उनके साथ हैं। इस बीच आने के तीसरे ही दिन विकास ने कैप्टेंसी की दावेदारी लेने के साथ गेम को अपने हिसाब से पलटना शुरू कर दिया है। उनके खेल के चलते आसिम और रश्मि के बीच हो गई है लड़ाई जिसमें आसिम कहते हैं रश्मि हाथ टूटा है मुंह नहीं।



कैसा मधुरिमा का गुस्सा कैसा उसका प्यार
वहीं अब तक चुप चुप दिख रही मधुरिमा तुली फॉर्म में आ गई हैं और अपने फेवरेट टारगेट विशाल आदित्य सिंह पर बरस पड़ी हैं। उन्होंने विशाल से कह दिया कि शो तुम्हारे बाप का नहीं है तो विशाल कह रहा है कि तुम्हारा मेरे बिना मन नहीं लगता तभी मेरे पीछे चली आती हो। हांलाकि प्रोमो से तो ये भी लग रहा है कि ये नाराजगी दिखावटी है और ये एक्स जोड़ी एक बार फिर करीब आने की तैयारी में है। जहां मधुरिमा किस करके प्यार जताती दिख रही हैं तो विशाल भी फेवर रिटर्न करने की तैयारी में है।

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk