कानपुर। बिग बॉस में अरहान खान, शेफाली बग्गा और एक नए चेहरे मधुरिमा तुली ने बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री कर ली है। इसके चलते शो में कई रंग देखने को मिल रहे हैं और शो के 5 हफ्ते के लिए एक्सटेंट होने के बाद इस ट्विस्ट से इसके खासा इंट्रस्टिंग होनो की उम्मीद की जा रही है। इसकी शुरूआत अरहान के रश्मि देसाई को प्रपोज करने और मधुरिमा के विशाल से पैचअप करने के इशारे से हो चुकी है।

रश्मि और अरहान का प्यार
अरहान के वापस लौटने से रश्मि के लिए खुशियों की बहार आ गई है, क्योंकि बिग बॉस में आते ही अरहान ने रश्मि को प्रपोज कर दिया। अरहान खान ने बताया कि जब इविक्शन के बाद वे जा रहे थे तो गेट खुलने पर रश्मि ने उन्हें आई लव यू कहा था। इसी के जवाब में उन्होंने घुटनों पर बैठकर रश्मि को प्रपोज किया। उनके जाने पर जिस तरह से रश्मि रोई थी तो उन्हें तो पिघलना जरूरी था, लेकिन जवाब इसलिए नहीं दिया& क्योंकि वे उन्हें तकलीफ में छोड़ कर नहीं जाना चाहते थे।



सिद्धार्थ भी हैं एक एंगल
वैसे एक मजेदार बात ये भी है जब अरहान ने रश्मि को प्रपोज किया तो पूरा घर तालियां बजाते हुए सीटी मार रहा था तब सिद्धार्थ शुक्ला चुपचाप कॉर्नर वाली सीट पर बैठे ये नजारा देख रहे थे उनके फेस पर कोई एक्सप्रेशन नहीं था। वे ना खुश लग रहे थे ना खफा, बल्कि ऐसा लग रहा था कि वो अपनी स्ट्रेटजी के बारे में सोच हैं। दरसल रश्मि-अरहान के बीच एक एंगल सिद्धार्थ का भी है क्योंकि देसाई और शुक्ला का लव हेट रिलेशन शो का खास हिस्सा रहा है। ऐसे में शुक्ला, रश्मि और अरहान का ट्रायो भी नए खेल करायेगा।



मधुरिमा का तड़का शेफाली का झटका
दूसरी फन एंट्री है मधुरिमा तुली की जो विशाल की एक्स हैं और इसी हैसियत से एक डांस रिएयल्टी शो में दोनों साथ में पार्ट भी ले चुके हैं।उस शो से लेकर बिग बॉस 13 में आने तक दोनों का आपसी क्लैश काफी साफ दिखता रहा है। हांलाकि एक झलक ऐसी भी नजर आयी है जिससे लग रहा है कि ये दोनों भी पैचअप करके अपने रिश्ते को एक और मौका देने की कोशिश कर सकते हैं। वहीं शेफाली बग्गा के आने से एक एनर्जी की लहर भी आई है और कई पुराने सदस्यों से उनकी नई इक्वेशन बन रही है। ये घर के पल पल बदलते माहौल को गरमाने का कारण बन सकती है।

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk