कानपुर। बीते हफ्ते वीकेंड के वार में Big Boss 13 के होस्ट सलमान खान ने कहा भी था कि क्या सिद्धार्थ ही बिग बॉस चला रहे हैं। इसके बाद शो के क्रिएटर्स ने फैंस से एक सवाल भी पूछा कि बिग बॉस हाउस का हीरो कौन है। इसके बाद मिले आंसर्स के हिसाब से सिद्धार्थ और असीम को सबसे ज्यादा लोगों ने चुना।


कर रहे हैं ट्रेंड
इस बीच बिग बॉस 13 की शुरुआत से ही एक-दूसरे के करीबी दोस्त सिद्धार्थ और आसिम के बीच अब झगड़े होने लगे। पिछले हफ्ते हुई लड़ाई के बाद ये दोनों फिर दोस्त बन गए थे, लेकिन इस हफ्ते एक बार फिर इनके बीच जबरदस्त लड़ाई हो गई है। एक टास्क के दौरान हुए इस झगड़े के बाद सिद्धार्थ और असीम के ट्विटर फैन्स अपना गुस्सा जाहिर करने लगे जिसके चलते #EvictSidharthShukla और #EvictAsimRiaz ट्रेंड करने लगा। कोई सिद्धार्थ शुक्ला को घर से बेघर करने की बात कर रहा है तो कोई असीम रियाज को।



सिद्धार्थ दिख रहे हैं स्ट्रांग
इस जंग में असीम के मुकाबले सिद्धार्थ को ज्यादा सपोर्ट मिलता नजर आ रहा है और #StayStrongSidharth कहने वालों की तादात अधिक है। फैंस सिद्धार्थ को बिग बॉस का हीरो मान रहे हैं और कई तो चाहते हैं कि सीजन 13 में सिड सिटी जैसा टास्क हो जैसा गौतम गुलाटी के लिए बिग बॉस 8 में गौतम सिटी टास्क हुआ था।

 

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk