कानपुर। टीवी के सबसे कंट्रोवर्शियल कहे जाने वाले शो Big Boss 13 में इस हफ्ते वीकएंड के वार में एक्टर मॉडल अरहान खान कम वोट्स के चलते इविक्ट हो गए। वे महज 2 हफ्ते ही शो का हिस्सा रहे। अरहान का जाना रश्मि देसाई के लिए काफी शॉकिंग रहा वे काफी इमोशनल हो गईं और बाकायदा आंसू बहाती नजर आईं। इसी दौरान उनके साथ एक और चौंकाने वाली बात हुई जब अब तक उनके टारगेट रहे कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा कि क्या रश्मि उनसे प्यार करती हैं। इस बात से कुछ देर के लिए ना सिर्फ साथी खिलाड़ी बल्कि शो के दर्शक भी हैरान रह गए।

अरहान हुए बाहर
Big Boss 13 में अपना दो हफ्ते का सफर पूरा करके आखिर अरहान खान शो से बाहर हो गए और अपनी सबसे अच्छी दोस्त रश्मि को आंसुओं में डुबो गए। रश्मि उनके बाहर होने से इतनी इमोशनल थीं कि जब घर के बाकी सदस्य अरहान के इविक्शन पर बातचीत कर रहे और  पारस छाबड़ा के साथ सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा कि वे घर में अपनी रियल पर्सनैलिटी को छिपा रहे थे और शो में गुड बॉय बनने की कोशिश कर रहे थे, तो रश्मि उनकी बातों से सहमत नहीं हुईं।उन्होंने, पारस से कहा कि अरहान पहले बहुत झगड़ा करता था, लेकिन अब वह बहुत बदल गया है वो फ्यूचर पर नजर रख कर दूर का सोचता है।इस पर पारस ने कहा कि भले ही अरहान ऐसी सोच रखते हों लेकिन ये शो लिमिटेड टाइम का है, जिसमें उनके पास खुद को साबित करने के लिए समय नहीं था। इस बात पर रश्मि नाराज हो गईं और बोलीं कि जो भी हो लेकिन वे, अरहान के खिलाफ कुछ नहीं सुन सकती हैं।


सिद्धार्थ ने जताया प्यार
इस बीच अब तक शो में एक दूसरे के दुश्मन नजर आ रहे सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच प्यार की बात होती नजर आई। जीहां सिद्धार्थ ने रश्मि से पूछा कि क्या वो उनसे प्यार करती हैं। दरसल ये सारा किस्सा उस समय हुआ जब शो के होस्ट सलमान खान ने एक टास्क के दौरान कहा कि वे मेल कंटेस्टेंट से एक सवाल पूछेंगे और हां या ना के दो आप्शंस में से अगर आंसर ना हुआ तो फीमेल खिलाड़ी उस के वैक्सिंग करेंगी। रश्मि को विशाल आदित्य सिंह के वौक्सिंग करनी थी। ऐसे में सिद्धार्थ ने सलमान से कहा कि एक सवाल वो भी पूछना चाहते हैं। सलमान से इजाजत मिलने पर उन्होंने पूछा कि क्या रश्मि उनसे प्यार करती हैं। ये सुन कर सलमान और बाकी खिलाड़ियों के साथ रश्मि भी भौंचक्की रह गईं। हांलाकि अंजाम क्या हुआ होगा ये आप सब भी जानते ही हैं।

Posted By: Molly Seth