-बिजनेस का टशन मानकर जांच में जुटी पुलिस

-कैंट एरिया के आजाद चौक के पास हुई थी घटना

gorakhpur@inext.co.in

GORAKHPUR: दूध के कारोबार के सिलसिले में गोरखपुर आए बिहार के कारोबारी का बदमाशों ने अपहरण कर लिया। व्यापारी के भाई की सूचना पर फोर व्हीलर सवार अज्ञात लोगों के खिलाफ जानमाल की धमकी देकर अपहरण करने का मामला पुलिस ने दर्ज कर लिया है। इंस्पेक्टर कैंट ने बताया बिजनेस को लेकर दो गुटों में रंजिश चल रही थी। संदेह के आधार पर दो लोगों की तलाश की जा रही है। अभी तक मुकेश और उसके अपहरणकर्ताओं की जानकारी नहीं मिल सकी है।

सड़क पर उतरा तभी पहुंचे बदमाश

बिहार, मुजफ्फरपुर के थाना अहिल्यापुर, बैरिया कोल्हुआ, पैगंबरपुर का मुकेश पाठक ठेकेदारी करता है। गोरखपुर में स्थित एक डेयरी से दूध का कारोबार करने को लेकर उसका टशन चल रहा है। चार नवंबर को कुछ लोगों के साथ मुकेश अपनी फोर व्हीलर से गोरखपुर आया। डेयरी में अपना काम निपटाने के बाद वह बिहार लौट रहा था। आजाद चौक के पास नेचुरल कॉल आने पर वह फोर व्हीलर से उतर गया। पीछे से फालो कर रहे दूसरे फोर व्हीलर पर सवार कुछ लोग वहां पहुंच गए।

अपहरण कर फरार हाे गए बदमाश

नेचुरल कॉल कर मुकेश अपने वाहन में बैठने जा रहा था। तभी चार-पांच लोगों ने उसे दबोच लिया। मुकेश को खींचकर अपने वाहन में बैठाकर मोहद्दीपुर की तरफ भाग निकले। मुकेश के साथ मौजूद अन्य लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मामले की जानकारी पाकर परिजन भी गोरखपुर आ गए। मुकेश के भाई राकेश की सूचना पर अज्ञात के खिलाफ किसी व्यक्ति को गुप्त और अनुचित रूप से कैद करने के लिए अपहरण का मुकदमा कैंट पुलिस ने दर्ज किया।

पुलिस की जांच में सामने आया कि मुजफ्फरपुर में रहने वाले कुछ लोगों से दूध के कारोबार को लेकर मुकेश की टशन है। वह लोग मुकेश पर टेंडर मैनेज करने का दबाव बना रहे थे। उन्हीं लोगों पर मुकेश के परिजन शक जता रहे हैं।

इस मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। टेंडर मैनेज करने को लेकर विवाद चल रहा है। इस मामले दो लोगों पर संदेह है। उनकी तलाश में पुलिस टीम लगी है।

रवि कुमार राय, इंस्पेक्टर कैंट