-बाइक सवार आधा दर्जन डकैतों ने की लूटपाट

PATNA: हाजीपुर शहर के अंदर किला मोहल्ला में शुक्रवार को दिनदहाड़े सदर अस्पताल के फार्मासिस्ट के घर में आधा दर्जन से अधिक नकाबपोश बदमाशों ने भीषण डकैती की वारदात को अंजाम दिया। डकैतों ने हथियार के बल पर सभी को बंधक बनाकर घर के अंदर लगभग एक घंटे तक बवाल मचाया। सभी कमरों में आलमीरा, पेटी-बक्सा, दीवान समेत सभी सामान को खंगाल डाला। डकैतों ने सिर्फ जेवरात को लूटा, अन्य किसी सामान को हाथ भी नहीं लगाया। घर मालिक के अनुसार डकैत 20 लाख रुपए से अधिक के जेवरात लूट ले गए हैं।

मई में होनी है शादी

ज्ञात बताते हैं कि गृहस्वामी के पुत्र की शादी मई माह में होनी थी। शादी के लिए जेवरात खरीद लिए गए थे। दिनदहाड़े डकैती की सूचना पर एसपी मनीष, सदर एसडीपीओ राघव दयाल के साथ नगर पुलिस पहुंची। पुलिस मकान के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुटी है। जिसके आधार पर डकैत को दबोचा जा सके।

बांध दिया था हाथ

बताया गया है कि सदर अस्पताल के फार्मासिस्ट संजय देवव्रत के घर पर दिन में 12 बजे दो बाइक पर सवार आधा दर्जन नकाबपोश डकैत धमके। घर में प्रवेश करते ही सभी डकैतों ने हथियार के बल पर फार्मासिस्ट की पत्नी एवं उनके दो पुत्रों को कब्जे में ले लिया और सभी का मोबाइल छीनकर हाथ बांध दिया। सभी से आलमीरा, पेटी-बक्सा को खुलवाया एवं उसमें रखे जेवरात को निकाल लिया। डकैतों के भाग जाने के बाद लोगों ने शोर मचाया तो लोग जुटे और बाहर से बंद घर को खोला।