PATNA: गुरुवार को पटना पुलिस ने आलमगंज और गर्दनीबाग इलाके में छापेमारी कर गेसिंग अड्डा का पर्दाफाश किया है। आलमगंज के मीनाबाजार स्थित एक स्कूल के पीछे बंद शराब भठ्ठी के कमरे में चल रहे गेसिंग अड्डा का भेड़ाफोड़ किया है। वही गर्दनीबाग के रोड नं। 15 में छापेमारी कर 11 लोगों के साथ बड़ी मात्रा में गेसिंग के लिए उपयोग में लाए जाने वाले उपकरण को पकड़ा है। आलमगंज थाना इलाके में छापेमारी कर 36 लोगों को साथ 72 हजार रुपए 15 कैलकुलेटर, 22 मोबाइल को कब्जे में लिया है। पुलिस ने गेसिंग अड्डा को ऑपरेट करने वाले दो संचालकों को भी गिरफ्तार किया। गिरफ्तार किए गए दो सरगना में से एक दीपक पगलवा कुख्यात अपराधी है जो पहले तीन हत्या और आ‌र्म्स एक्ट के मामले में जेल जा चुका है। फिलहाल वह जमानत पर है।

गुप्त सूचना पर की छापेमारी

एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि आलमगंज थाना क्षेत्र के मीनाबाजार में एक स्कूल के पीछे दो वर्ष पूर्व बंद पुरानी शराब भठ्ठी में बड़े पैमाने पर गेसिंग का कारोबार चल रहा है। उसके बाद एसआई मृत्युजंय कुमार की अगुवाई में टीम बनाकर छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान गेसिंग का कारोबार चल रहा था। जिससे मौके से ही संचालक दीपक पगलवा व संतोष चौधरी ऊर्फ कलम्पू सहित 36 लोगों को दबोच लिया गया।

1 महीना से चल रहा था धंधा

पकड़े गए बदमाशों ने बताया कि पिछले एक महीने से बंद घर में वह इस धंधा को चला रहा था। गिरफ्तार किया गया अपराधी पटना के विभिन्न इलाकों का रहने वाला हैं। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।