-विजिलेंस टीम ने जिला परिषद के इंजीनियर के महादेवा व पचरुखी आवास में की रेड

-9.5 लाख के जेवर, 16.5 लाख बैंक में निवेश, 4.92 लाख ऑफिस से मिले कैश

-27 लाख की स्कॉर्पियों, ट्रैक्टर, हार्वेस्टर सहित अन्य गाडि़यां और करोड़ों रुपए निवेश

SIWAN: संडे को जिला परिषद के इंजीनियर धनंजयमणि तिवारी के दो घरों पर पटना विजिलेंस टीम सुबह नौ बजे दस्तक दी। 9 घंटे तक चली छापेमारी में करीब 4 करोड़ की संपत्ति जब्त की गई।

7 डीएसपी की टीम ने की रेड

विजिलेंस टीम में 7 डीएसपी रैंक के अफसर और 4 प्रशिक्षु डीएसपी समेत विभाग के कई कर्मी शामिल थे। सुबह 8:42 बजे महादेवा में डीएसपी कन्हैया लाल और ऑफिस में अरुण पासवान के नेतृत्व में छापेमारी की गई। वहीं पचरुखी स्थित आवास पर छापेमारी डीएसपी मनोज श्रीवास्तव व पवन कुमार के नेतृत्व में की गई। डीएसपी अरुणोदय कुमार ने बताया कि कई भूमि के दस्तावेज, लाखों के सोना-चांदी के आभूषण, कई गाड़ी, एफडी आदि में निवेश सहित करीब चार करोड़ की संपत्ति जब्त की गई है। जिला परिषद स्थित उनके कार्यालय से चार लाख 92 हजार रुपये बरामद किए गए हैं। डीएसपी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की गई है।

पत्नी लड़ रहीं चुनाव

जिला परिषद इंजीनियर ने सफाई देते हुए कहा कि उनके व जिला परिषद अध्यक्ष के बीच मनमुटाव चल रहा था। उन्होंने शिकायत दर्ज कराई होगी। वहीं जिला परिषद अध्यक्ष संगीता देवी का कहना था कि उन्हें इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है। इंजीनियर पर 2015 से मामला चल रहा है। 2016 में जब वो आई तो उसी समय मामला उठा सकती थीं। इंजीनियर की पत्नी संजूला तिवारी जिला परिषद का चुनाव लड़ रही हैं। इसलिए उन्होंने यह आरोप लगाया है।