PATNA/ SIWAN: सिवान में अपराधियों का दिनोंदिन मनोबल बढ़ता जा रहा है। शनिवार को भी बाइक सवार फ् अपराधियों ने एक युवक की हत्या कर पांच लाख रुपए लूट लिया। घटना थाने क्षेत्र के जीरादेई मोड़ के पास हनुमानगंज जाने वाली सड़क पर हुआ। मारे गए युवक की पहचान दारौंदा थाना क्षेत्र के पकवलिया निवासी अभिषेक शुक्ला के तौर पर हुई है।

वह एटीएम में पैसा जमा करने जा रहा था। घटना की सूचना मिलते ही एएसपी अरविंद कुमार पहुंचे और मामले की छानबीन की। उन्होंने अभिषेक के साथ बाइक पर बैठे उसके सहयोगी से भी पूछताछ की जा रही है।

ओवरटेक कर छिना रुपए

जानकारी के अनुसार राइटर सेल्फ गार्ड के कर्मचारी अभिषेक शुक्ला और मनीष सिंह सेंट्रल बैंक पचलखी के एटीएम में पांच लाख रुपए जमा करने जा रहे थे। तभी नीले रंग की एवेंजर बाइक से तीन अपराधियों ने जीरादेई मोड़ से बदली जाने वाले रोड में ओवरटेक कर बाइक चला रहे अभिषेक के सिर में गोली मार दी। जिससे दोनों बाइक से गिर गए इसके बाद अपराधी बैग में रखे पांच लाख रुपए लेकर फरार हो गए।

मनीष सिंह ने बताया कि सिवान से क्क् लाख रुपए लेकर दो बैंक के एटीएम में रुपए डालने के लिए दोनों निकले। पहले तितरा स्थित बैंक ऑफ इंडिया में म् लाख डिपॉजिट किए फिर हमलोग पचलखी सेंट्रल बैंक के लिए निकले। जैसे ही जीरादेई मोड़ से हनुमानगंज के तरफ हमलोग मुड़े तब तक बाइक सवार तीन अपराधियों ने ओवरटेक कर रुपयों से भरा बैग छीनने का प्रयास किया फिर अपराधियों ने अभिषेक को गोली मार दी और बैग लेकर फरार हो गए।