-छपरा के अमनौर थाने में रूडी के वॉलिंटियर कोआर्डिनेटर और सीओ ने दर्ज कराई प्राथमिकी

-तोड़फोड़ और रंगदारी मांगने का आरोप

CHAPRA:एंबुलेंस बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। सांसद राजीव प्रताप रूडी की निधि से खरीदी गई एंबुलेंस के खड़ी रहने पर हंगामा करने वाले पूर्व सांसद सह जाप अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव और उनके समर्थकों के खिलाफ अमनौर थाने में सैटरडे की देर रात दो एफआईआर दर्ज की गई। इसके बाद पुलिस जांच में जुट गई है। एफआईआर में पप्पू यादव पर अमनौर कल्याण पंचायत के खोड़ी पाकड़ गो¨वद गांव स्थित सरकारी सामुदायिक भवन में उपद्रव मचाने और निषेधाज्ञा उल्लंघन के आरोप हैं। एक प्राथमिकी सांसद राजीव प्रताप रूडी के वॉलिंटियर कॉर्डिनेटर राजन सिंह ने दर्ज कराई है तो दूसरी प्राथमिकी अमनौर के सीओ सुशील कुमार की ओर से कराई गई है।

पप्पू समेत 5 दर्जन पर गंभीर आरोप

सांसद राजीव प्रताप रूडी के वॉलेंटियर कॉर्डिनेटर व अवतारनगर थाना क्षेत्र के धनौरा गांव निवासी राजन सिंह ने पूर्व पप्पू यादव व उनके काफिले में शामिल 50-60 लोगों के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं। अमनौर थाने में दर्ज प्राथमिकी में उन्होंने पूर्व सांसद पर सरकारी संपत्ति व पंचायत एम्बुलेंस को क्षतिग्रस्त करने, एम्बुलेंस संचालन के एवज में रंगदारी मांगने व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। कई एम्बुलेंस को क्षतिग्रस्त करने का आरोप है।

निषेधाज्ञा उल्लंघन का आरोप

अमनौर के सीओ सुशील कुमार ने पप्पू यादव के खिलाफ लॉकडाउन व निषेधाज्ञा उल्लंघन का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी में सीओ ने कहा है कि 7 मई की शाम पूर्व पप्पू यादव दल-बल के साथ बगैर किसी सूचना व वाहन की अनुमति लिए अमनौर परिक्षेत्र में आए। इससे लोकशांति व्यवस्था भंग हुई तथा कोविड 19 को लेकर लगाई गई धारा 144 का उल्लंघन हुआ।