-बिहार-यूपी के थानों में 40 से अधिक मामले दर्ज

GOPALGANJ: कटेया थाना क्षेत्र के पकहां गांव के समीप पुलिस व एसटीएफ की संयुक्त टीम ने छापेमारी कर पानन महुअवा गांव निवासी कुख्यात मुन्ना मिश्रा को एके-47 व 28 कारतूसों के साथ गिरफ्तार कर लिया। मुन्ना पर बिहार व यूपी के कई थानों में 40 से भी अधिक मामले दर्ज हैं।

हत्या के बाद से था फरार

अपने कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस में एसपी आनंद कुमार ने बताया कि दो महीने पहले कटेया थाना क्षेत्र के जमुनहां बाजार में शिक्षक दिलीप सिंह की एके 47 से मुन्ना मिश्रा व उसके साथियों ने हत्या कर दी थी। हत्या के बाद से मुन्ना मिश्रा फरार चल रहा था। उसकी गिरफ्तारी के लिए हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस यूपी व बिहार में विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर रही थी। गुरुवार को सूचना मिली कि मुन्ना मिश्रा कटेया की तरफ से बाइक पर एक बोरी बांधे कहीं निकल रहा है। इस सूचना के बाद यूपी पुलिस की मदद से बिहार व यूपी की सीमा को सील कर दिया गया। मुन्ना मिश्रा कटेया थाना क्षेत्र के पकहां गांव के समीप पुलिस टीम को देखकर भागने लगा। टीम ने पीछा कर उसे गिरफ्तार कर लिया। एसपी ने बताया कि मुन्ना ने पुलिस टीम पर फाय¨रग करने का प्रयास भी किया। उसके पास से एके-47 व 28 कारतूस बरामद किया गया।

पत्नी अन्नू भी गिरफ्तार

मुन्ना पर बिहार सरकार ने 50 हजार का इनाम घोषित कर रखा था। एसपी ने बताया कि उसकी पत्नी अन्नू मिश्रा को यूपी के देवरिया से गिरफ्तार किया गया है। उसे यूपी से पुलिस टीम लेकर आ रही है। रेड में हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार, मीरगंज थानाध्यक्ष छोटन कुमार, एसटीएफ के सर्वेश कुमार आदि शामिल थे।