- धूप से बालों को बचाने के लिए बेस्ट ऑप्शन है टोपी

- स्टाइलिश लुक के कैप व हैट स बढ़ी मार्केट की रौनक

- 175 से 300 रुपए तक मिल रहे हैं स्टाइलिश कैप

PATNA : इन दिनों भीषण गर्मी का कहर जारी है। इससे बचने के लिए राजधानी के मार्केट में डिजाइनर कैप और हैट की तूती बोलने लगी है। घर के बाहर निकलते हीं बेचैनी होने लगती है। ऐसे में सिर ढकने और साथ ही खुद को स्टाइलिश लुक देने के लिए पटनाइट्स हैट का यूज कर रहे हैं। धूप का बालों के साथ-साथ स्किन पर भी निगेटिव इफेक्ट पड़ता है। ऐसे में स्टाइलिश हैट और कैप लोगों को काफी पॉपुलर साबित होते जा रहे हैं।

मूवी की है दीवानगी

देखा जाए तो कैप का चलन वेस्टर्न कल्चर से है, लेकिन अब फैशन एवं लोगों की जरूरत दोनों के लिहाज से पूरी दुनिया में लोग इसे पहन रहे हैं। समर में जूट, कॉटन या डेनिम से बने हैट आपको स्टाइलिश लुक दे सकते हैं। कॉलेज स्टूडेंट्स चाहे वह ब्वॉय हो या फिर गर्ल इन दिनों कैप और हैट का यूज कर रहे हैं।

मार्केट में आए डिफरेंट कैप

न्यू मार्केट में कैप स्टोर के संचालक दिनेश अग्रवाल ने बताया कि समर को ध्यान में रखते हुए कई तरह के कैप और हैट मार्केट में आए हैं। कैप आज धूप से बचने के साथ फैशन ट्रेंड बन गए हैं।

हैट से स्टाइलिश लुक

राजधानी में हैट की बात करें तो ये कई खूबसूरत डिजाइन, कलर और आकार में शहर के मार्केट में मौजूद हैं। आप चाहें तो जूट का बना गोल हैट पहनें या फिर कॉटन कैप या फिर काऊब्वॉय हैट। इन से आप खुद को स्टाइिलश लुक दे सकते हैं। इनका रेट क्7भ् रुपए से स्टार्ट है। इन हैट्स में एंब्रॉडरी, वर्क, मोतियों से लेकर पछियों के पंख, रेशमी कपड़े आदि यूज किया जा रहा है। शर्ट-स्कर्ट, केप्री, जींस आदि के साथ आप इसे यूज कर सकते हैं। यही नहीं साड़ी, सूट पर भी आपको हैट काफी स्टाइलिश लुक देता है।

हैट के वेरायटी पर एक नजर

- डेनिम हैट

- पी हैट

- कॉटन हैट

- रितक हैट

- गोल्फ हैट

- नेट हैट

- केन हैट

- ब्रांड रीम हैट

- स्टों हैट

कितने में मिल रहा कैप

क्- बास्केट कैप, फ्क्0 रुपए

ख्- राउंड कैप, क्म्0 से फ्00

फ्- नियॉन कैप- फ्ख्0 रुपए

ब्-पैराशूट कैप, क्म्भ्-फ्00

भ्- हिपहॉप कैप, क्म्भ्, ख्भ्0

म्- मैटी कप- क्म्0 रुपए