PATNA : पूर्व मंत्री व बीजेपी के सीनियर नेता डॉ। प्रेम कुमार ने कहा है कि महागठबंधन के नेता बिहार विधानसभा चुनाव में मिली जीत के जश्न में सिर्फ शेखी न बघारें बल्कि बिहार के विकास पर ध्यान केन्द्रित करें। नीतीश व लालू अपने चुनावी वादों को पूरा करने की सोचें।

डॉ। कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने चुनाव प्रचार के दौरान ख् लाख 70 हजार करोड़ रुपये के पैकेज की बात की थी। इन्होंने अपने 7 निश्चय के जरिए जनता से विकास का वादा किया था। इसके अलावा नीतीश ने महिलाओं से पूर्ण शराबबंदी व फ्भ् प्रतिशत आरक्षण देने, युवाओं से ब् लाख रुपये तक के स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड व बैंक लोन दिलाने की बात कही थी। ब्याज पर फ् प्रतिशत की सब्सिडी, बेरोजगार युवाओं को स्वयं सहायता भत्ता का भी वादा किया गया था। अब इन वादों को पूरा करने के लिए गंभीर पहल करने का समय आ रहा है। जनता ने उन्हें इसका मौका दिया है।

डॉ। कुमार ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पर भी निशाना साधा। कहा कि लालू और राबड़ी ने राघोपुर का वर्षो प्रतिनिधित्व किया। इसके बावजूद आज तक वहां आवागमन का मुख्य साधन नाव ही बनी हुई है। अत: उन्हें भी राघोपुर में पुल बनवाने की दिशा में पहल करनी चाहिए। डॉ। कुमार ने कहा कि महागठबंधन के नेताओं ने जो चुनावी वादे किये हैं उन्हें पूरा करने के प्रति गंभीर होना चाहिए। भाजपा नीतीश व लालू के द्वारा जनता से किए वादे को पूरा करवा कर ही दम लेगी।