PATNA CITY : पटना-मसौढ़ी रोड होते हुए दो बाइक पर सवार चार लोग और एक बच्ची पटना तो आ गए लेकिन छोटी पहाड़ी दुर्गा स्थान के पास जैसे ही बीएसएफ जवान संतोष कुमार ने बाइक को पश्चिम की ओर घुमाया, ट्रक चालक ने उसे अपने चपेटे में ले लिया। इस हादसे में बाइक पर बैठी आठ साल की बच्ची खुशी की मौत घटनास्थल पर हो गई जबकि संतोष की मौत पीएमसीएच में। वहीं उसकी वाइफ निशा देवी घायल हो गई। घटना के बाद गुस्साई भीड़ ने पहले तो ट्रक चालक को पकड़ कर जमकर पीटा फिर ट्रक में तोड़फोड़ करते हुए रोड जाम कर दिया।

जम्मू में था पोस्टेड था जवान

रामकृष्णा नगर के खेमनीचक के बैंक कॉलोनी निवासी ख्8 साल का संतोष रजक बीएसएफ में जवान था। उसकी पोस्टिंग जम्मू में थी। क्0 दिन पहले ही छट्टी में घर आया था। क्म् जून को जहानाबाद के हुलासगंज के खुदौरी गांव में एक रिश्तेदार के श्राद्ध भोज में गया था। सोमवार को बाइक पर वाइफ और ममेरा साला के बेटी खुशी के साथ घर आ रहा था, तभी ट्रक ने रौंद दिया। खुशी ने मौके पर दम तोड़ दिया जबकि घायल संतोष रजक को इलाज के लिए पहले एनएमसीएच फिर पीएमसीएच ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इधर वाइफ निशा को पहले एनएमसीएच ले जाया गया। यहां से फिर निजी नर्सिग होम में भर्ती कराया गया।

विरोध में किया गया रोड जाम

मौके पर मौजूद लोगों ने रोड को जाम कर दिया। ट्रक के चालक को लोगों ने पकड़ कर पिटाई तो कर दी लेकिन भीड़ का फायदा उठाकर वह भाग निकला। करीब दो घंटा तक लोगों ने रोड जाम रखा। इधर पीछे से बाइक से आ रहे संतोष का ममेरा साला बिरजू रजक और उसकी वाइफ नीरू आ रही थी। उन्हें जब पता चला, तो दोनों बेसुध हो गए। जानकारी मिलते ही मौके पर अगमकुआं, बाइपास, आलमगंज आदि थाना की पुलिस पहुंची और लोगों को समझा कर जाम हटवाया। चाचा शिवनाथ रजक के बयान पर बाइपास ट्रैफिक थाना में मामला दर्ज कराया गया है। साथ ही ट्रक को पुलिस ने जब्त कर लिया है।