बस-ट्रक में टक्कर, पांच घायल

- रांची के टीचर विभूति भूषण कुमार और लाल मिस्त्री जख्मी, 25 पैसेंजर्स को लगी चोट

- गांधी सेतु पर हुआ हादसा

PATNA CITY: गांधी सेतु पर बस और ट्रक की टक्कर में ट्रक ड्राइवर समेत पांच लोग घायल हो गए। जबकि बस में सवार ख्भ् पैसेंजर्स को चोट लगी है। तूफान एक्सप्रेस की बस खगडि़या से रांची जा रही थी, जबकि ट्रक पटना से हाजीपुर जा रहा था। गांधी सेतु पर मंडे की रात ढाई-तीन बजे के बीच पाया नंबर ब्0-ब्क् के बीच हादसा हुआ। ट्रैफिक पुलिस की मानें तो बस-ट्रक दोनों स्पीड में थे। जिस कारण हादसा हुआ। इसके बाद सेतु पर जाम लग गया।

दोनों ड्राइवर पीएमसीएच में एडमिट

स्पीड अधिक होने से जबरदस्त टक्कर हुई। बस और ट्रक के ड्राइवर साइड का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। बस ड्राइवर अखिलेश और ट्रक ड्राइवर स्टेयरिंग के पास बुरी तरह फंसने से दोनों घायल हो गए। जिन्हें लोगों ने पीएमसीएच भेजा। दोनों ड्राइवर समेत पांच लोग घायल हैं। दोनों ड्राइवर को पीएमसीएच और अन्य पैसेंजर्स को एनएमसीएच में एडमिट कराया गया है। रांची के गवर्नमेंट स्कूल के टीचर विभूति भूषण कुमार और लाल मिस्त्री एनएमसीएच से निकल प्राइवेट हॉस्पीटल में इलाज करा रहे हैं।

नाइट शिफ्ट वालों ने सही नहीं किया व्यवहार

बस में ब्0 पैसेंजर्स थे। हादसे में आनंद, जेमनी देवी, जॉनी, प्राची कुमारी, मयंक, दुग्गी, मालती देवी, लांबा, शत्रुघ्न, विपली कुमारी और आश्रिता देवी सहित ख्भ् पैसेंजर्स को चोट लगी है। पैसेंजर्स ने नाइट शिफ्ट में सेतु पर मौजूद ट्रैफिक पुलिस के जवानों पर कोई मदद नहीं करने का आरोप लगाया है। जबकि मॉर्निग शिफ्ट के जवानों ने काफी मदद की। रांची जाने वाले पैसेंजर्स को सुबह साढ़े आठ बजे के बाद दूसरी बस से भेजा गया।