PATNA : सुबह-सुबह ठंड और आलस के वातावरण से निकलकर पटनाइट्स दैनिक जागरण आई नेक्स्ट के बाइकथॉन सीजन-12 के आयोजन में पार्टिसिपेशन को लेकर खूब एक्टिव रहे। कोरोना काल में इम्यूनिटी बूस्ट करने और पर्यावरण संरक्षण के मैसेज के साथ रविवार को सुबह सात बजे गांधी मैदान गेट नंबर एक से बाइकथॉन का शानदार आगाज करने के लिए मुख्य अतिथि बांकीपुर क्लब के स्पो‌र्ट्स हेड डॉ संजय संथालिया और जूलॉजिकल सर्वे ऑफ इंडिया के ज्वाइंट डायरेक्टर डॉ गोपाल शर्मा ने रैली को फ्लैग ऑफ किया। रैली पटना कॉलेजिएट स्कूल ग्राउंड के लिए रवाना हुई। इस मौके पर दैनिक जागरण के जनरल मैनेजर एसएन पाठक समेत अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

कारवां के साथ जोश भी बढ़ा

इस बार कोरोना काल में बाइकथॉन के तय रूट को थोड़ा छोटा रखते हुए गांधी मैदान गेट नंबर एक से जेपी गोलंबर, कालिदास रंगालय, गांधी मैदान आदर्श थाना से बाकरगंज होते हुए बारी पथ स्थित पटना कॉलेजिएट स्कूल ग्राउंड के लिए पटनाइट्स ने पैडल भरा। इसमें हर उम्र के लोगों के साथ ही दिव्यांगजनों ने भी पार्टिसिपेट किया।

गिफ्ट पाकर खिले चेहरे

रैली के समापन के साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसके बाद मौजूद अतिथियों वरीय हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ अमूल्य कुमार सिंह, जेडएसआई पटना के ज्वाइंट डायरेक्टर डॉ गोपाल शर्मा और स्पांसर्स के प्रतिनिधियों द्वारा लक्की ड्रॉ का आयोजन किया गया। इसमें जैसे ही ड्रॉ के विजेता का नाम निकलता पार्टिसिपेंट के चेहरे पर खास विजयी मुस्कान छा जाती। कई विनर्स ने आई नेक्स्ट के इस इवेंट की सराहना के साथ ही कोरोना काल में मास्क पहनने और पर्यावरण को सहेजने का भी संदेश दिया। लक्की विनर्स में प्रिंस राज, राहुल कुमार, शशि भूषण, एसपी पटियाला, मुकेश कुमार और निखिल कुमार समेत अन्य शामिल रहे।