PATNA : गांधी मैदान थाना इलाके के एग्जीबिशन रोड स्थित न्यू एशियन होटल के कमरा नंबर 503 में मंगलवार की देर शाम 63 वर्षीय अरुण कुमार गुप्ता की डेड बॉडी मिलने में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस के अनुसार, वह सोमवार की देर शाम लगभग 5 बजे होटल में आए थे। उन्होंने अपनी आईडी पर कमरा बुक कराया था। होटलकíमयों का कहना है कि चाय और नश्ता पूछने के लिए वेटर कमरे में गया। वेटर ने आवाज लगाई। जब काफी देर बाद कमरा नहीं खुला तो संदेह हुआ। पुलिस की मौजूदगी में दरवाजा तोड़ा गया तो अंदर बेड पर बुजुर्ग का शव मिला। सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी रणजीत वत्स और एफएसएल टीम होटल पहुंची और जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच अस्पताल में भेजवाया।

जाना था भागलपुर

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, अरुण कुमार गुप्ता बुधवार को ब्रह्मपुत्र एक्सप्रेस से भागलपुर जाने वाले थे। पुलिस ने जब कमरे की तलाशी ली तो उनका पर्स मिला। जिसमें से ट्रेन के टिकट मिले। पुलिस के मुताबिक सोमवार को अरुण बेंगलुरु से ट्रेन से पटना आये थे।

बेड पर मिली दवा

कमरे की तलाशी के दौरान बेड पर दिल की बीमारी की दवाएं मिलीं। जिसके आधार पर पुलिस कयास लगा रही है कि हार्ट अटैक होने की वजह से मौत हुई है। हालांकि, मौत कैसे हुई है इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। पुलिस पुलिस मौत को संदिग्ध मान कर जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है।