ट्रक ड्राइवर ने विधायक की स्कॉर्पियो में मारी थी टक्कर

- विधायक समर्थकों के खिलाफ कोतवाली में कंप्लेन

patn@inext.co.in

PATNA : पटना में बुधवार देर रात बेल्दौर विधायक पन्ना लाल सिंह पटेल की स्कॉर्पियों ट्रक से क्या टकराई विधायक के गुर्गो ने ट्रक समेत ड्राइवर और खलासी को अगवाकर विधायक आवास पर ले आए। बंधक बनाकर बर्बरतापूर्वक पिटाई की। ट्रक एसोसिएशन की शिकायत पर पुलिस विधायक आवास से ड्राइवर-खलासी को छुड़ा कर लाई। गौरतलब है कि पन्ना लाल सिंह जदयू विधायक हैं। बताया जा रहा है कि जिस समय गाड़ी की ट्रक से टक्कर हुई विधायक गाड़ी में नहीं थे। ड्राइवर के बयान पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

बेरहमी से की पिटाई

जानकारी के अनुसार, बुधवार रात करीब 11 बजे विधायक की गाड़ी से कुछ लोग विधायक आवास लौट रहे थे। इसी दौरान सामने से आ रहे ट्रक से स्कॉर्पियो टकरा गई। विधायक के लोगों ने ड्राइवर और खलासी को ट्रक के साथ ही ड्राइवर और खलासी को विधायक आवास लाकर एक कमरे में बंद कर दिया और बेरहमी से पीटा। दोनों के शरीर पर गंभीर चोट के निशान मिले हैं।

गुर्गो की हिमाकत तो देखिए:

जदयू विधायक पन्ना लाल सिंह पटेल ने बताया कि उनके आवास में रहने वाला एक आदमी बीमार था। हमारी गाड़ी से कुछ लोग उसे डॉक्टर के पास दिखाने ले गए थे। डॉक्टर से उसे दिखाने के बाद लौट रहे थे। इसी दौरान एक ट्रक ने उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी और ड्राइवर-खलासी मौके से भागने लगा। गाड़ी में मौजूद लोगों ने ट्रक ड्राइवर और खलासी को पकड़ लिया। विधायक ने बताया कि घटना के समय वह गाड़ी मेैं नहीं थे।

झारखंड के हैं ड्राइवर और खलासी

ट्रक के ड्राइवर और खलासी

झारखंड के रहने वाले हैं। मामले की जानकारी मिलते ही ट्रक ऑनर्स एसोसिएशन ने कोतवाली थाना को इसकी सूचना दी। इसके बाद पुलिस चिन्ना कोठी स्थित जदयू विधायक के सरकारी आवास पर पुलिस टीम पहुंची। पुलिस टीम ने विधायक के चंगुल से ड्राइवर लल्लू और खलासी सुनील कुमार को छुड़ाया।

सरकार की धौंस दी

ट्रक ड्राइवर और खलासी को बंधक बनाकर पिटाई की सूचना मिलने के बाद ट्रक एसोसिएशन पटना के उपाध्यक्ष और बिहार के सचिव गुडडू खान विधायक आवास पहुंचे। उन्होंने जब विधायक से पूछा कि किसी को बंदकर पिटाई करना कहां का कानून है तो उन्होंने कहा कि हमारे कानून में है। हम सरकार के विधायक हैं।

चिरैयाटांड पुल के पास टक्कर

बुधवार की देर रात गिट्टी लदे ट्रक को लेकर चालक लल्लू कोडरमा से पटना आया था। चिड़ैयाटांड़ पुल के पास ट्रक से विधायक के स्कॉíपयो को टक्कर लगी। कोतवाली थाना में विधायक के लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है।