-एक कार, एक ट्रक, 2 ऑटो और 3 बाइक भी बरामद

क्कन्ञ्जहृन् : शराब के कारोबारियों पर रोक लगाने में पुलिस को भारी सफलता मिली है। ऑपरेशन विश्वास के तहत चलाए गए अभियान में रविवार से सोमवार तक 85 लोगों को पुलिस ने अरेस्ट किया है। इसमें शराब पीने, ले जाने और बेचने वाले को पकड़ा गया है। एसएसपी मनु महाराज ने कहा कि जिस किसी के घर, होटल या रेस्टोरेंट में शराब पाया गया, उसके मालिक पर कड़ी कार्रवाई होगी। शराब बनाने या बिक्री की सूचना मिलने और उपल?िध पर थानेदार पर कार्रवाई होगी।

भारी मात्रा में शराब बरामद

अभियान के तहत 156 लीटर महुआ शराब, 200 एमएल का 140 पाउच, 750 एमएल का 104 बोतल, 375 एमएल का 86 बोतल, 180 एमएल का 87 बोतल और अतिरिक्त 875 एमएल विदेशी शराब बरामद किया गया है। इस दौरान एक कार, एक ट्रक, दो ऑटो और 3 बाइक को भी ज?त किया गया।

शराब पीने में 49 गिरफ्तार

एसएसपी के अनुसार गांधी मैदान, राजीवनगर, परसा, रूपसपुर, बाइपास, मालसलामी थाना की पुलिस ने शराब पीने के मामले में 1-1 को पकड़ा है। कोतवाली थाना की पुलिस ने कार समेत 4, बुद्धा कालोनी, आलमगंज थाना ने 2-2, पाटलिपुत्र, दानापुर, बहादुरपुर थाना ने 3-3, दीघा ने 4, खगौल थाना की पुलिस ने ट्रक समेत 5, नौबतपुर थाना पुलिस ने 6 और पुनपुन थाना की पुलिस ने 9 लोगों को शराब पीने के मामले में अरेस्ट किया है। अगमकुआं थाना के एसएचओ कामाख्या नारायण सिंह ने बताया कि दो बाइक के साथ 5 लोगों को अरेस्ट किया गया है।