'टाउन हॉल अभियान' का तेजस्वी सूर्या ने किया आगाज

PATNA: मंडे को बीजेपी के नए अभियान 'टाउन हॉल मीटिंग' का आगाज प्रदेश मुख्यालय से बिहार चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस और भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने किया। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि बिहार में युवाओं की 58 परसेंट से अधिक है। ऐसे में यह तय है कि आने वाले वर्षो में बिहार के युवा देश और दुनिया को नई राह दिखाएंगे।

रोजगार पर कसा तंज

विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव द्वारा रोजगार देने के सवाल फडणवीस ने कहा कि 10 लाख रोजगार देने का उनका आइडिया क्या है? क्या अपहरण का रोजगार, लूटमार का रोजगार फिर से शुरू करेंगे।

सामंतों को अपनी बेरोजगारी का दर्द

भाजयुमो के अध्यक्ष व दक्षिणी बेंगलुरू के सांसद तेजस्वी सूर्या ने कहा कि महलों की राजनीति करने वाले युवराजों और राजकुमारों को युवाओं के संघर्ष पर बात करने का कोई नैतिक अधिकार भी नहीं है। नरेंद्र मोदी के आने के बाद बेरोजगार हो चुके समकालीन सामंतों को सिर्फ अपनी राजनैतिक बेरोजगारी का दर्द है, युवाओं की समस्या का नहीं है। भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष की बागडोर संभालने के बाद तेजस्वी सूर्या पहली सभा को संबोधित कर रहे थे। कहा कि भगवान बुद्ध की कर्मभूमि में आने का उन्हें सौभाग्य प्राप्त हुआ। लिच्छवी गणराज्य का जिक्र करते हुए तेजस्वी सूर्या ने कहा कि बिहार ने दुनिया को लोकतंत्र का मतलब समझाया। उन्होंने कहा कि भाजयुमो युवाओं के हित के लिए हमेशा काम करेगा। तेजस्वी सूर्या ने युवाओं के रोजगार को लेकर विपक्ष पर निशाना भी साधा। कार्यक्रम में पूर्णिया, भागलपुर, बेतिया, पटना, गया और सिवान सहित कई जिलों से अलग अलग क्षेत्रों में काम कर रहे युवाओं ने डिजिटल माध्यम से सवाल रखे।