PATNA : गोलियों की तड़तड़ाहट से फुलवारी शरीफ का नउसा गांव मंगलवार को दहल उठा। घर के छत पर चढ़ कर एक युवक ने करीब 8 से क्0 राउंड फायरिंग की। इस कारण गांव के लोगों के बीच हड़कंप मच गया। लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर से उधर भागने लगे। शुक्र है कि किसी को गोली नहीं लगी। सुबह-सुबह गांव में हुई फायरिंग की वारदात का कारण एक युवक की पिटाई से जुड़ा है। दरअसल, लोगों के अनुसार गांव में रहने वाले श्याम बाबू सिंह ने हर किसी के नाक में दम कर रखा है। इनके घर के बगल से एक गली गुजरती है। जिस पर इन्होंने अपना वर्चस्व कायम कर रखा है। गांव के लोगों को गली के रास्ते आने जाने नहीं देते हैं।

घर का किया घेराव

वारदात से चंद मिनटों पहले गांव में रहने वाला एक युवक गली से जा रहा था। जिसकी श्याम बाबू सिंह ने जमकर पिटाई कर दी। युवक की पिटाई से गांव वाले गुस्से में आ गए। गांव के लोग एकजुट हुए और श्याम बाबू सिंह के घर का घेराव करने पहुंच गए। भीड़ को देख श्याम बाबू और उनके बेटे घर में दुबक गए।

एक फरार, दूसरा गिरफ्तार

घर के बाहर गांव वालों ने हंगामा शुरू कर दिया। जिसके बाद ताव में आए श्याम बाबू का बेटा रवि घर की छत पर चढ़ा और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद लोगों की भीड़ भागने लगी। मामले की जानकारी फुलवारी शरीफ थाने को मिली। पुलिस ने पहुंच कर गांव के तनाव पूर्ण माहौल को संभाला। इसके बाद श्याम बाबू और उसके दूसरे बेटे प्रमोद को अपने कब्जे में लिया। साथ ही पिस्टल भी बरामद किया, जिससे रवि ने फायरिंग की थी। पुलिस के अनुसार रवि ने ब् राउंड ही फायरिंग की थी। एसएसपी विकास वैभव के अनुसार इस मामले में तीन लोगों को अरेस्ट किया गया है। जबकि फायरिंग करने वाला रवि गिरफ्त से दूर है।