- गंभीर रूप से घायल का निजी अस्पताल में चल रहा है इलाज

PATNA : खाजेकलां थाना से महज 200 गज की दूरी पर कृष्णा टॉकीज के सामने बाइक सवार अपराधियों ने बुलेट सवार जमीन कारोबारी 40 वर्षीय शिवशंकर उर्फ कल्लू को गोली मार दी। सोमवार की शाम लगभग 6:40 बजे कनपटी में गोली मारे जाने से गंभीर रूप से जख्मी हुए शिवशंकर को इलाज के लिए कांटी फैक्ट्री मोड़ के समीप स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। चिकित्सकों के अनुसार घायल की स्थिति ¨चताजनक है। पूर्वी एसपी जीतेंद्र कुमार ने बताया कि हमलावरों की खोज में छापेमारी जारी है।

घटनास्थल पर नागरिकों ने बताया कि पादरी की हवेली स्थित बिजली ऑफिस गली के गड़हिया पर रहने वाले 40 वर्षीय शिव शंकर प्रसाद उर्फ कल्लू शाम में बुलेट मोटरसाइकिल से कृष्णा टॉकीज के सामने स्थित एक दुकान पर बिजली का सामान बदलवाने गए। सामान बदलवाकर जैसे ही आगे बढ़े पूर्व से घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें कनपटी में गोली मार दिया। बुलेट के पीछे बैठा युवक फाय¨रग होते ही भाग गया। घायल जमीन कारोबारी जमीन पर गिर पड़ा। इधर स्वजन तथा परिचित घायल जमीन कारोबारी को टेंपो से इलाज कराने कांटी फैक्ट्री मोड़ स्थित राजेश्वर हॉस्टपीटल ले गए। उधर गोली मारने वाले दो बाइक पर तीन सवार अपराधी निकल गए।

कारोबारी को गोली मारने की सूचना पर अस्पताल पहुंचे थानाध्यक्ष राहुल कुमार ठाकुर बुलेट पर पीछे बैठे प्रत्यक्षदर्शी से पूछताछ करते रहे। घटनास्थल से पुलिस बुलेट थाना ले गई। उधर अपराधियों के भागने की दिशा में पुलिस छानबीन करती रही। नागरिकों ने बताया कि शिवशंकर उर्फ कल्लू लगभग डेढ़ दशक से जमीन खरीद-बिक्री का काम करता था। लोगों के अनुसार कल्लू का शीशा कारखाना भी है। जमीन कारोबारी को गोली मारे जाने से स्थानीय नागरिकों में गहरा आक्रोश है। घटनास्थल पर चर्चा थी कि पूर्व में साथ रहने वाले गली के ही अपराधियों ने हमला किया है। पूरे मामले की छानबीन में पुलिस जुटी है।