-डीएवी पब्लिक स्कूल में पढ़ता था वहीं के खेल शिक्षक का पुत्र आदित्य नारायण, आरोपित भी स्कूल के स्टूडेंट

SASARAM: स्के¨टग में स्टेट लेवल प्लेयर आदित्य का सलेक्शन नेशनल प्रतियोगिता के लिए क्या हुआ, उसके तीन दोस्तों ने ही कोलड्रिंक्स में जहर पिलाकर मार डाला। ये कहना है आदित्य के पिता खेल टीचर रवि पांडेय का। रोहतास के डीएवी पब्लिक स्कूल के नौवीं के स्टूडेंट को उनके दोस्तों ने ही सैटरडे को कोल्ड ड्रिंक्स में जहर देकर पिला दिया। 15 वर्षीय स्टूडेंट आदित्य नारायण पांडेय के शव का पोस्टमार्टम संडे को सदर अस्पताल सासाराम में कराया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आदित्य नगर थाना क्षेत्र के फजलगंज निवासी डीएवी के खेल शिक्षक रवि भूषण पांडेय का पुत्र था। शिक्षक ने जहर खिलाकर हत्या करने का आरोप स्कूल के ही उसके 3 दोस्तों पर लगाया है। पुलिस जांच कर रही है। सभी आरोपित नाबालिग हैं।

नेशनल के लिए हुआ था चयन

पिता रवि पांडेय ने बताया कि आदित्य स्के¨टग का राज्य स्तरीय खिलाड़ी था और उसका चयन राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए हुआ था। एनसीसी में उसे कई पुरस्कार भी मिले थे। सैटरडे को स्कूल गया था। लौटते समय उसके दोस्तों ने बस से फजलगंज स्टॉप नहीं उतरने दिया और घुमाने का लालच देकर शिवसागर थाना क्षेत्र के मोरसराय गांव ले गए। वहां उसे कोल्ड¨ड्रक में जहर मिलाकर पिला दिया।

स्थिति बिगड़ने से पहले पहुंचा दिया घर

पिता ने बताया कि दोस्तों ने स्थिति बिगड़ने से पहले बाइक पर बैठाकर घर पहुंचा दिया। देर शाम घर में उसकी हालत बिगड़ने लगी। पूछने पर उसने बताया कि तीन दोस्तों ने मोरसराय ले जाकर कोल्ड¨ड्रक पिलाया था। उसने तीनों दोस्तों का नाम भी बताया। हालत बिगड़ती देख आदित्य को प्राइवेट हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां से उसे जमुहार ले जाया गया। वहां देर रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।